Advertisement
Advertisement

VIDEO : जब 'नेशनल क्रश' ने उड़ाई थी गेंदबाज़ों की धज्जियां, रश्मिका मंदाना ने बताया था फेवरिट क्रिकेटर का नाम

साउथ इंडियन फिल्मों में अपनी धमाकेदार एक्टिंग से फैंस के दिलों में अपनी अलग जगह बना चुकी फेमस एक्ट्रेस और नेशनल क्रश बन चुकी रश्मिका मंदाना एक बार फिर से अपनी फिल्म पुष्पा को लेकर चर्चा में हैं। आपने इस खूबसूरत

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 08, 2022 • 19:06 PM
Cricket Image for VIDEO : जब 'नेशनल क्रश' ने उड़ाई थी गेंदबाज़ों की धज्जियां, रश्मिका मंदाना ने बताय
Cricket Image for VIDEO : जब 'नेशनल क्रश' ने उड़ाई थी गेंदबाज़ों की धज्जियां, रश्मिका मंदाना ने बताय (Image Source: Google)
Advertisement

साउथ इंडियन फिल्मों में अपनी धमाकेदार एक्टिंग से फैंस के दिलों में अपनी अलग जगह बना चुकी फेमस एक्ट्रेस और नेशनल क्रश बन चुकी रश्मिका मंदाना एक बार फिर से अपनी फिल्म पुष्पा को लेकर चर्चा में हैं। आपने इस खूबसूरत एक्ट्रेस को बड़े पर्दे पर डांस, एक्टिंग और एक्शन करते हुए तो कई बार देखा होगा। लेकिन क्या आपने उन्हें क्रिकेट खेलते हुए देखा है।

जी हां, आप भी ये सोच रहे होंगे कि रश्मिका का क्रिकेट कनेक्श कैसे हो सकता है, तो चलिए आपको बताते हैं क्योंकि ये साउथ एक्ट्रेस क्रिकेट पिच पर बैटिंग भी कर चुकी है और गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई भी कर चुकी है लेकिन फर्क सिर्फ इतना है कि ये रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में था। 

Trending


दरअसल, रश्मिका मंदाना ने साउथ के दिग्गज एक्ट्रेस विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'डियर कॉमरेड' (Dear Comrade) में काम किया था जिसमें मंदाना को एक क्रिकेटर के रूप में देखा जा सकता है और उन्होंने इस फिल्म में गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई करते हुए चौके-छक्कों की बारिश की थी। रश्मिका ने इस फिल्म के लिए काफी क्रिकेट प्रैक्टिस भी की थी। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

इसके अलावा पिछले साल एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान रश्मिका ने अपने फैंस के कई सवालों का जवाब दिया था। अपनी फेवरिट आईपीएल टीम के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा था, 'ई साला कप नमदे', जिसका मतलब है, 'इस साल कप हमारा होगा। मतलब वो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की फैन हैं। वहीं, अपने फेवरिट क्रिकेटर के बारे में बताते हुए उन्होंने विराट कोहली और रोहित शर्मा का नाम नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया था।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement