X close
X close
Indibet

भारतीय टीम का हैड कोच नही बनाए जानें से निराश हैं रवि शास्त्री

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 24, 2016 • 16:41 PM View: 3361

24 जून, नई दिल्ली। बीसीसीसीआई द्वारा भारतीय क्रिकेट टीम के हैड कोच पद के लिए नही चुने जाने को लेकर भारतीय टीम के पूर्व डायरेक्टर रवि शास्त्री बहुत निराश हैं। इस मुख्य पद के लिए अनिल कुंबले और रवि शास्त्री के बीच कड़ा मुकाबला था लेकिन बीसीसीआई ने अनिल कुंबले को भारतीय क्रिकेट टीम का नया हैड कोच बनाया।

जब रवि शास्त्री से हैड कोच नही बनाए जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा “ हां मैं काफी निराश है। टीम के डायरेक्टर के रूप में पिछले 18 महीनों में मैंने कड़ी मेहनत की और टीम ने अच्छा प्रदर्शन भी किया। इसके बाद भी मुझे यह जिम्मेदारी नही सौंपी गई जिसके कारण मैं निराश हूं। हां नए कोच को एक साल का कार्यकाल ही दिया गया है इसलिए मैं ज्यादा दुखी नही हूं। मेरे लिए युवा और उत्साही टीम के साथ यह अच्छा अनुभव रहा।

Trending


साल 2014 में इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम के टेस्ट सीरीज में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद रवि शास्त्री को टीम का डायरेक्टर बनाया गया था। शास्त्री के डायरेक्टर बनते ही भारत ने इंग्लैंड को वन डे सीरीज में 4-1 से मात दी थी। 2015 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल तक का सफर तय किया और श्रीलंका के खिलाफ श्रीलंका में 22 साल बाद जीत मिली। उसके बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 4-0 की जीत औऱ 2016 टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया। 

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS