X close
X close
Indibet

रवि शास्त्री पर गौतम ने किया गंभीर हमला

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 30, 2016 • 16:11 PM View: 4754

30 जून, नई दिल्ली (CRICKETNMORE): भारतीय क्रिकेट टीम के कोच पद को लेकर रवि शास्त्री औऱ सौरव गांगुली के बीच चल रहे विवाद में एक नया मोड़ आ गया है। अपनी आक्रामकता के लिए मशहूर भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर ने रवि शास्त्री को लेकर बड़ा बयान दिया है।

एक मशहूर न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान गभीर ने कहा कि वह (रवि शास्त्री) यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम का कोच नही बनाया गया है। इसके बाद उन्होंने कुंबले का सर्मथन करते हुए कहा कि बीसीसीआई ने टीम के कोच का सही चुनाव किया है। जितनी उम्मीदवारों ने इस पद के लिए आवेदन दिया था उनमें से अनिल कुंबले से बेहतरीन हैं।

Trending


34 वर्षीय गौतम ने कहा कि मुझे लगता है कि शास्त्री अपने आप को ऐसे पेश कर रहे हैं जैसे टीम के लिए उनसे अच्छा कोई हो ही नही सकता।

गंभीर यहीं नही रूके और उन्होंने शास्त्री पर हमला करते हुए कि शास्त्री हर किसी के सामनें अपने 18 महीने के कार्यकाल के गुणगान कर रहे हैं लेकिन अपनी नाकामी छुपा रहे हैं। उन्होंने कहा शास्त्री ये क्यों नही बता रहे कि उन्होंने भारतीय टीम को कितनी जीत दिलाई है। उनके कार्यकाल में भारत ने विदेश में कितनी सीरीज जीती। वह यह क्यों नही बता रहे कि बांग्लादेश के हाथों भारत सीरीज क्यों हारा। भारतीय टीम को क्यों अपनी ही धरती पर साउथ अफ्रीका के हाथों वन डे सीरीज में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। क्यों अपने ही घर में टीम टी-20 वर्ल्ड नहीं जीत पाई।

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS