X close
X close

IPL 2023: रविचंद्रन अश्विन ने चुनी सनराइजर्स हैदराबाद की बेस्ट प्लेइंग इलेवन, 22 साल के खिलाड़ी को बनाया ओपनर

रविचंद्रन अश्विन ने आगामी आईपीएल 2023 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद की अपनी पसंदीदा प्लेइंग इलेवन चुनी है। अश्विन आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स से खेलते हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 06, 2023 • 15:45 PM

Ravichandran Ashwin IPL: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन आगामी आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स से खेलते नज़र आएंगे। RR ने उन्हें रिटेन किया है, लेकिन सीजन शुरू होने से पहले अश्विन सनराइजर्स हैदराबाद की बेस्ट प्लेइंग इलेवन खोजते नज़र आए हैं। दरअसल, हाल ही में रविचंद्रन अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने आगामी सीजन में अपनी पसंदीदा ऑरेंज ऑर्मी प्लेइंग XI शेयर की।

5 बल्लेबाज़ और 2 ऑलराउंडर करे टीम में शामिल: रविचंद्रन अश्विन ने अपनी टीम में अभिषेक शर्मा और मयंक अग्रवाल को बतौर ओपनर शामिल किया है। वहीं अश्विन का मानना है कि सनराइजर्स के मिडिल ऑर्डर को राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, और हैरी ब्रुक्स मजबूत कर सकते हैं। विकेटकीपर का चुनाव करते हुए अश्विन थोड़े कंफ्यूज थे और उन्होंने ग्लेन फिलिप्स या हेनरिक कलासेन में से किसी एक को शामिल करनी की बात कही।

Trending


अपनी टीम को जगजाहिर करते हुए इस ऑफ स्पिनर ने कहा कि वाशिंगटन सुंदर और आदिल रशीद सनराइजर्स का स्पिन डिपार्टमेंट और भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक के साथ टी. नटराजन फास्ट बॉलिंग डिपार्टमेंट संभाल सकते हैं। बता दें कि मिनी ऑक्शन में ऑरेंज आर्मी ने 13 खिलाड़ियों को खरीदा था। SRH ने इंग्लिश बैटर हैरी ब्रुक्स पर 13.25 करोड़ रुपये की बोली लगाई थी।

पिछला सीजन रहा था खराब: सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पिछला साल यानी आईपीएल 2022 कुछ खास नहीं रहा था, पूरे सीजन में टीम महज़ 6 मुकाबले ही जीत सकी थी। यही वज़ह रही इस साल ऑरेंज आर्मी ने बड़े फैसले लिए और अपने कई खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया। मिनी ऑक्शन में ऑरेंज आर्मी सबसे मोटे पर्स के साथ उतरी थी और उन्होंने कुल 13 खिलाड़ियों को खरीदा।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

रविचंद्रन अश्विन SRH Team: अभिषेक शर्मा, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, हैरी ब्रुक्स, ग्लेन फिलिप्स/ हेनरिक क्लासेन, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, आदिल रशीद, उमरान मलिक, टी नटराजन