X close
X close

अश्विन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे T20I के लिए चुनी टीम इंडिया की प्लेइंग XI,2 स्टार खिलाड़ियों को किया बाहर

दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार (20 नवंबर) को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन चुनी है। अश्विन ने अपने यूट्यूब...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma November 20, 2022 • 09:15 AM

दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार (20 नवंबर) को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन चुनी है। अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर की गई वीडियों में चुनी गई प्लेइंग इलेवन में भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) औऱ संजू सैमसन (Sanju Samson) को शामिल नहीं किया है। अश्विन न्यूजीलैंड दौरे का हिस्सा नहीं हैं। बता दें कि पहला टी-20 बारिश के कारण रद्द हो गया था। 

अश्विन ने अपनी इस टीम में शुभमन गिल और ऋषभ पंत को बतौर ओपनर चुना है और मिडल ऑर्डर में श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव,हार्दिक पांड्या और दीपक हुड्डा को रखा है। 

Trending


अश्विन ने कहा कि अगर पंत ओपनिंग नहीं करते तो उन्हें मिडल ऑर्डर में जगह मिलनी चाहिए। गेंदबाजी विभाग में अश्विन ने तीन तेज गेंदबाज और एक स्पिनर को रखा है। तेज गेंदबाजी में मोहम्मद सिराज,हर्षल पटेल औऱ अर्शदीप सिंह को रखा है, वहीं स्पिन गेंदबाजी के लिए युजवेंद्र चहल को चुना है। 

बता दें कि इससे पहले दिनेश कार्तिक ने भी न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में पंत को ओपनिंग के लिए चुना।

दूसरे टी-20 के लिए अश्विन द्वारा चुनी गई प्लेइंग इलेवन

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

शुभमन गिल, इशान किशन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल