X close
X close
Indibet

जडेजा की सुनामी में बहे हर्षल पटेल, 20वें ओवर में 5 छक्कों समेत लूट लिए 37 रन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 25, 2021 • 17:48 PM View: 930

चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को यहां के वानखेड़े स्टेडियम में जारी आईपीएल-14 के अपने पांचवें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के सामने 192 रनों का लक्ष्य रखा है। इस मैच में एक बार फिर छक्कों की बारिश देखने को मिली।

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए चेन्नई की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट पर 191 रन बनाए। इसमें रवींद्र जडेजा के 28 गेंदों पर चार चौकों और पांच छक्कों की मदद से बनाए गए नाबाद 62 तथा फाफ दू प्लेसिस के 50 रन शामिल हैं। बैंगलौर के लिए 19वें ओवर तक सबकुछ सही चल रहा था लेकिन एक समय इस मैच के हीरो लग रहे हर्षल पटेल जैसे ही पारी का आखिरी ओवर करने के लिए आए, वैसे ही इस मैच का पूरा सुरत-ए-हाल बदल गया।

Trending


सीएसके की टीम 19वें ओवर तक 154 रन पर थी लेकिन जडेजा ने हर्षल पटेल के खिलाफ छक्कों की सुनामी लाते हुए एक ही ओवर में 37 रन लूट लिए। इन 37 रनों में 5 लंबे-लंबे छक्के और एक चौका भी शामिल था। इस ओवर में हर्षल ने एक नो-बॉल भी की थी जिस पर जडेजा ने एक और छक्का लगा दिया था। इस ओवर में 6 छक्के भी लग सकते थे लेकिन जडेजा आखिरी गेंद पर कुछ मीटर से ही छक्का लगाने से चूक गए।

आपको बता दें कि इससे पहले क्रिस गेल भी आईपीएल इतिहास के एक ओवर में 37 रन बना चुके हैं और इस तरह जडेजा ने यूनिवर्स बॉस की बराबरी कर ली। एक समय सीएसके की पारी लड़खड़ा गई थी लेकिन जडेजा की इस पारी ने पूरा मैच ही पलट कर रख दिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now