X close
X close
Indibet

वायरल हुई शेरों के साथ जडेजा की तस्वीर, वन विभाग ने दर्ज किया केस

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 17, 2016 • 15:27 PM View: 2744

जून 17, जूनागढ़ (CRICKETNMORE): इंडियन क्रिकेट टीम के हरफनमौला क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की एक तस्वीर वायरल हुई है जिससे वे मुश्किलों में घिर सकते हैं। जडेजा मंगलवार और बुधवार दो दिन जूनागढ़ के गीर फॉरेस्ट नेशनल पार्क गए थे जहां शेरों के साथ महज 15 फीट की दूरी से उन्होंने तस्वीर खिंचवाई। जडेजा के साथ उनकी पत्नी रीवा सोलंकी और उनके दोस्त भी मौजूद थे जिन्होंने भी शेरों के साथ फोटो खिंचवाए।

जडेजा ने यहां अपने फैंस के साथ सेल्फी भी ली।

Trending


आपको बता दे कि गिर सफारी में शेरों के साथ फोटोज सामने आने के बाद वन विभाग ने इस मामले में केस दर्ज करते हुए जांच आरंभ कर दी है। वन विभाग के नियम के अनुसार कोई भी व्यक्ति किसी भी सफारी में गाड़ी से उतरकर शेरों के साथ फोटो नही खिंचवा सकते।

इस मामले पर गिर नेशनल पार्क एंड सेन्चुरी के चीफ कन्जर्वेटर ऑफ फॉरेस्ट डॉ. अनिरूद्ध प्रताप सिंह का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि “ हमने पार्क के सुपरिन्टेंडेंट को जांच करके रिपोर्ट जमा करने के आदेश दे दिए हैं।“

इसके अलावा जीएनपीएस सुपरिन्टेंडेंट राम रतन लाला का कहना है कि हमे इस बात की सूचना थी कि जडेजा और उनकी पत्ती रीवा सोलंकी गाड़ी से उतरकर सेल्फी ले रहे हैं। दो अफसर भी वहां मौजूद थे। मामले की जांच हो रही है। सफारी में किसी भी गाड़ी से उतरना अपराध है। साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि जब वे सेल्फी ले रहे थे तो काफी जोखीम भरा समय था क्योंकि ऐसे मौसम में शेरों की मेटिंग का समय होता है। ज्यादातर शेरनियां इस मौसम में शावक को जन्म देती है।

गौरतलब है कि अभी कुछ ही माह पहले जडेजा अपनी शादी में किसी रिश्तेदार द्वारा हावाई फायरिंग करने की वजह से विवादों में घिरे थे और अब एक नया बखेरा उनके साथ जुड़ गया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS