Advertisement
Advertisement

VIDEO : मैच ना सही लेकिन दिल जीत रहे हैं रविंद्र जडेजा, छोटे फैन का बना दिया दिन

Ravindra jadeja won hearts after signing the match ball for little fan : रविंद्र जडेजा की चेन्नई सुपरकिंग्स बेशक मैच नहीं जीत पा रही हो लेकिन वो प्रैक्टिस के दौरान दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 27, 2022 • 15:27 PM
Cricket Image for VIDEO : मैच ना सही लेकिन दिल जीत रहे हैं रविंद्र जडेजा, छोटे फैन का बना दिया दिन
Cricket Image for VIDEO : मैच ना सही लेकिन दिल जीत रहे हैं रविंद्र जडेजा, छोटे फैन का बना दिया दिन (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 में रविंद्र जडेजा की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स लगातार हारती हुई नजर आ रही है। इस सीज़न में खेले गए 8 मुकाबलों में सीएसके ने सिर्फ 2 में जीत हासिल की है और 6 में इस टीम को हार का सामना करना पड़ा है। सीएसके की लगातार हार के वैसे तो कई कारण हैं लेकिन कप्तान रविंद्र जडेजा का फ्लॉप शो सबसे बड़ी वजह है।

जडेजा की कप्तानी में बेशक सीएसके मैच नहीं जीत पा रही है लेकिन खुद कप्तान जडेजा फैंस के दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जडेजा एक छोटे से फैन को सरप्राइज़ देते हुए नज़र आ रहे हैं।

Trending


ये छोटा फैन सीएसके के ट्रेनिंग सेशन को देखने पहुंचा था जहां जडेजा ने अपने फैन को बॉल पर ऑटोग्राफ देकर उसना दिन बना दिया। जडेजा की इस हरकत ने उन्हें सोशल मीडिया पर हीरो बना दिया है और फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। ये वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और वो इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं, अगर मौजूदा आईपीएल की बात करें तो अगर चेन्नई को प्लेऑफ तक पहुंचने की अपनी उम्मीदों को ज़िंदा रखना है तो उन्हें अपना अगला मुकाबला हर हाल में जीतना होगा। हालांकि, ये इतना आसान भी नहीं होने वाला है क्योंकि अगर जडेजा 'द ऑलराउंडर' फॉर्म में वापस नहीं लौटा तो सीएसके का प्लेऑफ का सपना धरा का धरा रह जाएगा।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement