X close
X close

RR vs RCB: छिपकर ई-सिगरेट पीते हुए नजर आए एरॉन फिंच, VIDEO हुआ वायरल

By Prabhat Sharma
Oct 18, 2020 • 12:04 PM

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग के 33वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को रोमांचक मुकाबले में 7 विकेट से करारी शिकस्त दी है। आरसीबी की पारी के दौरान सलामी बल्लेबाज एरॉन फिंच (Aron Finch) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में फिंच छिपकर ई-सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे हैं।

यह वाक्या पारी के अंतिम ओवर में हुआ जब आरसीबी को जीत के लिए 10 रनों की दरकार थी। गुरकीरत सिंह ने आर्चर की पहली गेंद में 2 रन लिए जिसके बाद कैमरे ने दोनों टीमों के खेमों में टेंस सिचुएशन को दिखाने की कोशिश की। जैसे ही कैमरा आरसीबी के खेमे की तरफ गया वैसे ही एरॉन फिंच कैमरे पर ई-सिगरेट पीते हुए नजर आए।  

Also Read: IPL 2020: ब्रावो की चोट पर CSK के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने दी जानकारी, कहा-' शायद उन्हें आगे खेलने के लिए...'

कुछ ही सेकेंडों में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फिंच की पोल खुल गई। इस वीडियो को फैंस जमकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। ऐसे में अब देखने वाली बात यह होगी कि इस पर आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल द्वारा क्या एक्शन लिया जाता है। क्या आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल फिंच के खिलाफ एक्शन लेगी? इस सवाल का जवाब तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

वहीं अगर मैच की बात करें तो आरसीबी को राजस्थान के खिलाफ अंतिम 2 ओवरों में 35 रनों की दरकार थी। एबी डी विलियर्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए उनादकट के ओवर में लगातार 3 छक्के जड़कर आरसीबी को जीत के करीब ला दिया और बड़ी ही आसानी से 20वें ओवर में जीत हासिल कर ली। इस जीत के साथ आरसीबी की टीम 9 मैचों 6 जीत के साथ तीसरे स्थान पर है।