X close
X close
Indibet

लखनऊ को रौंदते ही RCB को क्यों आई KGF के रॉकी भाई की याद?

लखनऊ सुपर जायंट्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को ट्रोल किया जिसके बाद RCB ने KGF का रॉकी भाई बनकर केएल राहुल की टीम को जवाब दिया।

By Cricketnmore Team April 20, 2022 • 15:23 PM View: 294

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के 31वें मुकाबले में RCB ने LSG को 18 रनों से करारी शिकस्त दी। इस मुकाबले से पहले लखनऊ की टीम फुल टू जोश में थी और इसी जोश-जोश में वो भावनाओं में बह गई। लखनऊ की टीम ने मैच शुरू होने से पहले RCB को ट्रोल किया जिसका जवाब RCB ने KGF फिल्म का रॉकी भाई बनकर दिया।

खेल से पहले, लखनऊ सुपर जायंट्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम पर एक चुटकी लेते हुए प्लेइंग इलेवन पोस्ट की। LSG ने मैच से पहले अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया, 'पेश है आज की प्लेइंग इलेवन। आरसीबी बेटा, तुमसे ना हो पायेगा।' RCB मैच तक तो चुप थी लेकिन, मैच के बाद उन्होंने जो जवाब दिया उसके बाद लखनऊ को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ गया।

Trending


लखनऊ के खिलाफ अपनी प्रचंड जीत के बाद, आरसीबी ने मजेदार GIF के साथ जवाब दिया जिसमें KGF अभिनेता रॉकिंग स्टार यश का फेमस डायलॉग था ,'इफ यूं थिंक यू आर बैड आई एम योर डैड।' मतलब अगर तुम्हें लगता है कि तुम बुरे हो तो मैं तुम्हारा पापा हूं।

लखनऊ सुपर जायंट्स द्वारा किए गए इस ट्वीट से पूर्व भारतीय खिलाड़ी दोदा गणेश जिन्होंने भारतीय टीम के लिए चार टेस्ट और एक वनडे मैच खेला वो भी खुश नहीं दिखे। दोदा ने ट्वीट कर लिखा, 'क्रिकेट में दोस्ताना मजाक का हमेशा स्वागत है। लेकिन, ट्रोलिंग का कोई स्वागत नहीं है। 2008 से आईपीएल का हिस्सा रहने वाली टीम को बेटा कहना मजाक नहीं है। कृपया संशोधन करें।'

यह भी पढ़ें: '53 साल का पुलिसवाला हो गया था एक आंख से अंधा', जब IPL में सचमुच किलर बन गए थे मिलर

वहीं अगर आईपीएल 2022 की बात करें तो आरसीबी की टीम गजब की फॉर्म में नजर आ रही है। फिलहाल 5 जीत के साथ आरसीबी अंकतालिका में दूसरे नंबर पर है वहीं 7 मुकाबलों में 4 जीत के साथ केएल राहुल की टीम लखनऊ चौथे नंबर पर है। हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस 6 में से 5 जीत के साथ पहले नंबर पर है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS LSG RCB