X close
X close
Indibet

फिर से क्रिकेट के मैदान पर आमने - सामने होगें कोहली, धोनी और रोहित शर्मा

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 28, 2016 • 21:48 PM View: 15002

28 मई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। आईपीएल की अपार सफलता के बाद अब एक बार फिर से क्रिकेट प्रेमियों को मुंबई इंडियंस , राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम एक दूसरे के खिलाफ टी- 20 क्रिकेट मैच खेलेगी। मीडिया के खबरों के मुताबिक बीसीसीई के हवाले से बताया गया है कि आईपीएल के तीनों फ्रेचाइजी टीम अमेरिका में प्रदर्शनी मैच खेलना चाहती है जिसके लिए तीनों टीमों के मैनेजमेंट इस योजना पर काम कर रहा है।

खबर के अनुसार ये बात सामने आ रही है कि आईपीएल 2016 के फाइनल शुरु होने से पहले आईपीएल संचालन परिषद में इस बात को लेकर चर्चा होगी। इस चर्चा के बाद ही इस योजना पर कोई पहगल की जाएगी।

Trending


हालांकि इस बात को लेकर अभी कोई पूष्टी नहीं हुई है कि कब और किस माह में तीनों टीम अमेरिका में प्रदशर्नी मैच खेलेगी। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि सितंबर माह में यह टूर्नामेंट कराने की योजना है।

आपको बता दें कि आईपीएल देश ही नहीं विदेशों में भी काफी लोकप्रिय हो गया है यही कारण है कि बीसीसीआई इस टूर्नामेंट को और भी लोकप्रिय बनानें के लिए ऐसी – ऐसी योजना बना रहा है। बीसीसीआई और फ्रेचाइजी टीमों के बीच इस तरह की तालमेल का होना का सबसे बड़ा फायदा क्रिकेट प्रेमियों को मिलेगा। क्योंकि यदि सब कुछ सही रहा तो दर्शक एक बार फिर से धोनी, कोहली और रोहित शर्मा को एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए नजर आएगें।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS