X close
X close
Indibet

रजत पाटिदार बने शतकवीर, बैंगलोर ने लखनऊ को दिया 208 रनों का लक्ष्य

बैंगलोर के लिए रजत पाटिदार ने एलिमिनेटर मुकाबले में धमाकेदार शतकीय पारी खेली जिसके दौरान उन्होंने लखनऊ के हर गेंदबाज़ के खिलाफ खुब रन बटोरे।

By Nishant Rawat May 25, 2022 • 22:10 PM

आईपीएल 2022 के पहले एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रजत पाटिदार की शतकीय पारी के दम पर लखनऊ के सामने 208 रनों का लक्ष्य रखा है।

इससे पहले लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद बल्लेबाज़ी करने उतरी आरसीबी की सलामी जोड़ी पहले विकेट के लिए महज़ 4 रन ही जोड़ सकी। कप्तान फाफ ने एलिमिनेटर मैच में पहली ही गेंद पर अपना विकेट गंवाया और मोहसिन खान की गेंद पर आउट हुए। 

Trending


कप्तान के आउट होने के बाद रजत पाटिदार विराट कोहली का साथ देने मैदान पर उतरे और उन्होंने दूसरे विकेट के लिए 66 रनों की साझेदारी की। बैंगलोर को दूसरा झटका विराट के रूप में 9वें ओवर में लगा। कोहली ने 24 गेंदों पर 25 रन बनाए जिसके बाद उन्हें आवेश खान ने पवेलियन का रास्ता दिखाया।

आरसीबी के दो स्टार बल्लेबाज़ बिना खास योगदान किए पवेलियन लौट चुके थे, जिसके बाद सभी की निगाहें मैक्सवेल पर बनी हुई थी लेकिन ये धकाड़ बल्लेबाज़ भी एलिमिनेटर मैच में फ्लॉप साबित हुआ और 9 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठा। मैक्सवेल को क्रुणाल पांड्या ने अपना शिकार बनाया। जिसके बाद आरसीबी को चौथा झटका भी जल्द ही लगा और लोमरोर 14 रन बनाकर रवि बिश्नोई की गेंद पर आउट हो गए।

हालांकि आरसीबी के लिए रजत पाटीदार और दिनेश कार्तिक ने अंतिम ओवर में विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ी की और आखिरी 4 ओवर 84 रन बनाए। दिनेश कार्तिक ने 23 गेंदों पर 37 रन बनाए, वहीं पाटिदार ने 54 गेंदों पर 112 रनों की पारी खेली जिसके दम पर आरसीबी ने चार विकेट के नुकसान पर 207 रन बना लिए है। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

लखनऊ के लिए मोहसिन खान, क्रुणाल पांड्या, आवेश खान और रवि बिश्नोई ने एक-एक विकेट हासिल किया। अब ये एलिमिनेटर मुकाबला जीतने के लिए लखनऊ को 208 रनों की दरकार है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now