X close
X close
Indibet

IPL 2022: सीएसके और केकेआर के बीच खेला जाएगा आईपीएल का पहला मैच, महाराष्ट्र सरकार खिलाड़ियों के लिए बनवाएगी अलग लेन

आईपीएल सीजन 15 का आगाज़ 26 मार्च से होने वाला है, जिसका पहला मैच पिछले साल की फाइनलिस्ट टीम चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा।

By Nishant Rawat February 27, 2022 • 14:54 PM View: 752

CSK vs KKR: आईपीएल सीजन 15 का आगाज़ 26 मार्च से होने वाला है, जिसका पहला मैच पिछले साल की फाइनलिस्ट टीम चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। कोविड19 के कारण दस टीमों के बीच खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट के आधे से ज्यादा मैच मुंबई में ही खेले जाने हैं। जिसके चलते महाराष्ट्र सरकार ने भी आईपीएल को सफलता से संपन्न करवाने के लिए पूरा सपोर्ट करने का वादा किया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को महाराष्ट्र सरकार और बीसीसीआई के बीच मीटिंग हुई थी, जिसके बाद मुंबई क्रिकेट असोसिएशन की गर्वनिंग काउंसिल के चेयरमैन नारवेकर ने कहा है कि हम बीसीसीआई को पूरा सपोर्ट करेंगे। उन्होंने कहा 'महाराष्ट्र सरकार टूर्नामेंट के दौरान टीमों को एक अलग लेन मुहैया करवाएगी ताकि होटल, ट्रेनिंग वेन्यू और स्टेडियम तक जाने में खिलाड़ियों को कोई परेशानी ना हो।'

Trending


उन्होंने बातचीत के दौरान ये भी साफ किया है कि मैदान पर दर्शकों को आने की अनुमति दी जाएगी या नहीं इस बात का फैसला महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री अद्धव ठाकरे ही करेंगे। बता दें कि इस साल दस टीमों के बीच 70 मैच खेले जाने हैं, जिनमें से 55 मैच मुंबई के तीन स्टेडियम (वानखेड़े, ब्रेबोर्न और डीवाई पाटिल स्टेडियम) में खेले जाएंगे।  

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

सीज़न का पहला मैच धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें कि पिछले साल का फाइनल मैच भी सीएसके और केकेआर के बीच ही खेला गया था, जिसमें सीएसके ने जीत हासिल की थी। गौरतलब है कि इस साल चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम के अनुभवी और स्टार बल्लेबाज़ सुरेश रैना को अपनी टीम में शामिल नहीं किया है, जिसके बाद ये बल्लेबाज़ ऑक्शन में अनसोल्ड ही वापस लौट गया था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now