X close
X close
Indibet

ड्रॉ हुई मौजूदा एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम इंग्लैंड से रही बेहतर, रिकी पोंटिंग का आया ऐसा बयान

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 16, 2019 • 14:08 PM View: 723

16 सितंबर। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि 2-2 से ड्रॉ हुई मौजूदा एशेज सीरीज में टिम पेन की कप्तानी वाली मेहमान आस्ट्रेलियाई टीम मेजबान इंग्लैंड से बेहतर थी। आस्ट्रेलिया ने एशेज को अपने पास ही रखा है। उसके पास हालांकि आखिरी टेस्ट जीत एशेज अपने नाम कर इतिहास रचने का मौका था लेकिन मेजबान टीम ने उसे 135 रनों से मात दे दी।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने पोंटिंग के हवाले से लिखा है, "आस्ट्रेलिया इस सीरीज को गंवाए हुए मौके के तौर पर देखेगी। मुझे लगता है कि वो बेशक इंग्लैंड से बेहतर टीम थी। उन्होंने पूरी सीरीज में शानदार क्रिकेट खेली है। हेडिंग्ले में उन्हें जीतना चाहिए था।"

Trending


आस्ट्रेलिया अगर यह सीरीज जीत जाती तो वह 2001 के बाद से इंग्लैंड में पहली बार एशेज अपने नाम करती।

दो बार के विश्व विजेता कप्तान ने कहा है कि 2-2 का परिणाम इस बात को साफ तौर पर नहीं बताता कि यह सीरीज किस तरह से खेली गई और मेहमान टीम ने पांच टेस्ट मैचों में किस तरह का प्रदर्शन किया।

पोंटिंग ने कहा है कि पेन की कप्तानी वाली आस्ट्रेलियाई टीम बेशक टेस्ट सीरीज नहीं जीत पाई हो लेकिन उनके प्रयास को निश्चित तौर पर सराहना चाहिए।

उन्होंने कहा, "हमें नहीं भूलना चाहिए कि विश्व कप की सफलता के बाद से आस्ट्रेलिया ने किस तरह की क्रिकेट खेली है। टीम पांच महीने से लगातार शानदार खेल रही है। उन्होंने विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बनाई और फिर एशेज को अपने पास ही रखा। यह कुछ महीने आस्ट्रेलिया के लिए बेहद शानदार रहे हैं।" आस्ट्रेलिया को 27 अक्टूबर से अपने घर में श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलनी हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo