X close
X close

CSK की जीत पर एंकर रिद्धिमा पाठक ने किया ट्वीट, कहा- 'पिज्जा डिलीवरी बॉय ने बोला पैसे नहीं चाहिए बस धोनी जीत जाए'

By Prabhat Sharma
Oct 14, 2020 • 16:26 PM

जानी-मानी टीवी स्पोर्ट्स प्रेजेंटर रिद्धिमा पाठक (Ridhima pathak) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रिद्धिमा आए दिन अपने ट्वीट या पोस्ट के जरिए चर्चा में बनी रहती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर रिद्धिमा का एक ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है। रिद्धिमा ने ट्वीट कर सीएसके के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की जमकर तारीफ की है।

रिद्धिमा ने CSK और SRH के मैच के बाद ट्वीट कर लिखा, ' आज मैंने पिज्जा ऑर्डर किया था। जब मैं पिज्जा लेकर डिलीवरी करने वाले लड़को को टिप दे रही थी तब उसने मुझसे कहा, मैम बस स्कोर बता दो और दुआ करो की एम एस धोनी जीत जाए पैसे नहीं चाहिए।' रिद्धिमा ने आगे लिखा, 'एम एस धोनी केवल एक खिलाड़ी नहीं हैं बल्कि एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनसे लोगों की भावनाएं जुड़ी हुई हैं।' 

Also Read: IPL 2020: इमरान ताहिर को कब मिलेगा चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेइंग XI में मौका,सीईओ काशी विश्वनाथन ने दिया बड़ा अपडेट

बास्केटबॉल एंकर भी रह चुकी हैं रिद्धिमा पाठक: टीवी स्पोर्ट्स प्रेजेंटर रिद्धिमा पाठक भारत की इकलौती फीमेल एंकर हैं जो क्रिकेट से पहले बास्केटबॉल की भी एंकर रह चुकी हैं। रिद्धिमा पाठक ने 2019 में इंग्लैंड में हुए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप को भी कवर किया था। रिद्धिमा पाठक के इंस्टाग्राम पर 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं वहीं ट्वीटर पर भी उनके 34 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 8 मैचों में 3 जीत के साथ 6वें स्थान पर है। वहीं मुंबई इंडियंस की टीम 7 मैचों में 5 जीत के साथ पहले स्थान पर बनी हुई है। सीएसके के अगले मुकाबले की बात करें तो धोनी की टीम अपना अगला मुकाबला 17 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेना है।