X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

WATCH: डेविड वॉर्नर ने दाएं हाथ से बैटिंग कर मचाया धमाल,क्रिस गेल की 3 गेंदों पर जड़े 14 रन

by Saurabh Sharma Jan 17, 2019 • 10:02 AM

17 जनवरी,(CRICKETNMORE)। बॉल टेम्परिंग के मामले में एक साल का बैन झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अपने आपको मैच फिट बनाए रखने के लिए दुनिया की अलग-अलग टी-20 लीग में खेल रहे हैं। इस समय वह बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) नें सिल्हट सिक्सर्स की टीम के लिए खेल रहे हैं औऱ कप्तान की भूमिका निभा रहे हैं। 

रंगपुर राइडर्स के खिलाफ हुए मुकाबले में वॉर्नर ने कुछ ऐसा कर डाला जिसे देखकर सब हैरान हो गए। वॉर्नर ने क्रिस गेल द्वारा डाले गए पारी के 19वें ओवर में दाएं हाथ से बैटिंग करते हुए चौके-छक्के जड़ डाले। 

वॉर्नर 32 गेंदों में 45 रन बनाकर खेल रहे थे तब क्रिस गेल गेंदबाजी करने आए। उनकी पहली गेंद पर दो रन गए,लेकिन इसके बाद अगली दो गेंद खाली गई। गेल की गेंद पर वॉर्नर बड़ा शॉट मारने में असफल हो रहे थे,इसलिए उन्होंने बाएं की जगह दाएं बाथ से बैटिंग करने का फैसला किया। इसके बाद दाएं हाथ से खेलते हुए वॉर्नर ने चौथी,पांचवीं गेंद पर चौका जड़ा औऱ फिर आखिरी गेंद पर छक्का जड़ दिया। 

3 गेंदों में दाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हुए वॉर्नर ने 14 रन बनाए और पारी के अंतर में 36 गेंदों में पर नाबाद 61 रन बनाकर लौटे।