X close
X close

'गड्डों को भर दिया गया है, लेकिन सवाल जैसे के तैसे हैं', ऋषभ पंत की जा सकती थी जान

ऋषभ पंत बाल-बाल बचे हैं। ऋषभ पंत की गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई थी। खबरों की मानें तो दुर्घटना स्थल के पास के गड्ढों को भर दिया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 03, 2023 • 13:44 PM

ऋषभ पंत की कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे हैं। दावा किया जा रहा है कि ये दुर्घटना नींद की वजह नहीं हुई बल्कि तब हुई जब वो गड्ढे से बचने की कोशिश कर रहे थे। इंडियन एक्स्प्रेस में छपी रिपोर्ट के अनुसार भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) ने कथित तौर पर रविवार तड़के सुबह दुर्घटना स्थल के पास के गड्ढों को भर दिया है।

शनिवार को ऋषभ पंत से मिलने वाले DDCA के अधिकारियों ने पहले इस बात का दावा किया। वहीं रविवार को ऋषभ पंत से मुलाकात करने वाले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी इस बात का जिक्र किया कि पंत ने उन्हें सड़क पर मौजूद गड्ढों के बारे में जानकारी दी थी।

Trending


धामी ने अस्पताल में ऋषभ पंत से मिलने के बाद संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा, 'उन्होंने (ऋषभ पंत) कहा है कि उनके सामने एक गड्ढा या कुछ अंधेरा जैसा था और इससे बचने के प्रयास में उन्होंने वाहन से नियंत्रण खो दिया।' रविवार तड़के कुछ कर्मचारी दुर्घटनास्थल पर गड्ढे भरते देखे गए।

एक यूजर ने भरे हुए गड्ढों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ये इस देश की नियति हो चुकी है, ऋषभ पंत के साथ दुर्घटना के बाद हर कोई हरकत में आ गया है, गड्डों को भर दिया गया है, लेकिन सवाल जैसे के तैसे हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस तरह गड्ढे भरने से क्या चीजें सही हो जाएंगी। वहीं अन्य यूजर भी कमेंट कर के इस पूरे मामले पर रिएक्शन दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो 1 साल के लिए टेस्ट में कर सकते हैं ऋषभ पंत को रिप्लेस, 2 ने नहीं किया है डेब्यू

वहीं अगर ऋषभ पंत की हेल्थ के बारे में बात करें तो सोमवार को वो आईसीयू से बाहर आ गए थे। उनके पैर के अंगूठे और टखने में लगी चोट कितनी गंभीर है ये बात अब तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। खबरों की मानें तो आईपीएल 2023 और वर्ल्ड कप 2023 में पंत के खेलने की संभावना ना के बराबर है।