X close
X close
Indibet

'1st शॉट धोनी, 2nd सचिन और 3rd सहवाग', क्या होगा अगर ऋषभ पंत दाएं हाथ से बैटिंग करें?

दाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हुए ऋषभ पंत की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लेफ्ट हेंडर ऋषभ पंत को राइट हेंड से बैटिंग करता देखकर धोनी, सचिन और सहवाग की याद आ जाती है।

By Prabhat Sharma July 21, 2022 • 14:11 PM

Rishabh Pant bats right handed: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आधुनिक समय में क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज ने वनडे, टी-20 और टेस्ट में कई बेहतरीन पारियां खेली और धीरे-धीरे खुद को भारत के सेटअप में एक मुख्य आधार के रूप में स्थापित किया। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में पंत ने शानदार शतक बनाया था और भारत को सीरीज जीताने के लिए उपयोगी पारी खेली थी।

मिररिंग क्लिप हो रही है वायरल: बाएं हाथ के बल्लेबाज ऋषभ पंत ने 113 गेंदों पर नाबाद 125 रन बनाए थे। ऋषभ पंत ने तेज गेंदबाज डेविड विली की गेंद पर बैक-टू-बैक 5 चौके जड़े थे। ट्विटर पर ऋषभ पंत की पारी की एक मिररिंग क्लिप वायरल हो रही है जिसमें पंत लेफ्ट हेंड की जगह राइट हेंड से बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं। 

Trending


यह भी पढ़ें: 5 खिलाड़ी जिन्होंने रोहित शर्मा के बाद किया वनडे डेब्यू, लेकिन अब ले चुके हैं संन्यास

दिखाई दी धोनी, सहवाग और सचिन की झलक: ऋषभ पंत को राइट हेंड से बैटिंग करता देखकर आपको एकसाथ एम एस धोनी, सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की याद आ जाएगी। ऋषभ पंत ने पहला शॉट बिल्कुल धोनी की तरह मारा था। वहीं दूसरे में सचिन तो तीसरे में सहवाग की झलक साफ दिखाई दी।

ऋषभ पंत बन सकते हैं फ्यूचर कैप्टन: विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज में पंत को कप्तानी करने का मौका मिला था जहां भारत ने 2-2 से सीरीज ड्रॉ करवाई थी। ऋषभ पंत तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए खेलते हैं ऐसे में वो रोहित शर्मा के बाद टीम इंडिया के कप्तान बनने के लिए प्रबल दावेदार हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now