X close
X close
Indibet

3 खिलाड़ी जो बतौर फिनिशर कर सकते हैं दिनेश कार्तिक को रिप्लेस

टी20 वर्ल्ड कप 2022 शुरू होने में महीने भर का समय बचा है। दिनेश कार्तिक नंबर 7 पर अच्छे विकल्प हैं लेकिन, रोहित शर्मा इन 3 में से किसी एक खिलाड़ी को बतौर फिनिशर टीम में खिला सकते हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 21, 2022 • 18:06 PM

दिनेश कार्तिक टी20 वर्ल्ड कप 2022 के स्कवॉड में टीम इंडिया में शामिल हैं। दिनेश कार्तिक भारतीय टीम में बतौर फिनिशर खेल रहे हैं। डीके नंबर 6 या 7 पर बैटिंग करते हुए नजर आते हैं। दिनेश कार्तिक का प्रदर्शन पिछले कुछ मैचों से फीका रहा है। ऐसे में रोहित शर्मा इन 3 में से किसी एक खिलाड़ी को बतौर फिनिशर नंबर 7 पर खिलाने के बारे में विचार कर सकता है।

ऋषभ पंत: विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दिनेश कार्तिक को बतौर फिनिशर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में रिप्लेस करने के लिए सबसे प्रबल दावेदार मालूम पड़ते हैं। दिनेश कार्तिक की जगह अगर रोहित शर्मा नंबर 7 पर ऋषभ पंत को फिनिशर का रोल देते हैं तो फिर पंत इस नंबर पर बैटिंग करते हुए ज्यादा प्रभावी हो सकते हैं।

Trending


दीपक हुड्डा: आईपीएल 2022 में मिडिल ऑर्डर में बैटिंग करते हुए दीपक हुड्डा काफी प्रभावी रहे थे। दीपक हुड्डा को अगर रोहित शर्मा नंबर 7 पर दिनेश कार्तिक की जगह शामिल करते हैं तो टीम इंडिया को एक अतिरिक्त गेंदबाजी विकल्प भी मिल जाएगा। वहीं दीपक हुड्डा बाद के ओवरों में लंबी-लंबी हिट मारने में भी सक्षम हैं।

यह भी पढ़ें: 3 गेंदबाज जो टी 20 वर्ल्ड कप में फेंक सकते हैं 19वां ओवर, पिट रहे हैं भुवनेश्वकर कुमार

अक्षर पटेल: दिनेश कार्तिक की जगह टीम इंडिया में फिनिशर की भू्मिका अक्षर पटेल भी निभा सकते हैं। दिनेश कार्तिक की जगह रोहित शर्मा एंड मैनेजेंट ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल करके उन्हें टॉप ऑर्डर में भी खिलाने के बारे में विचार कर सकता है। ऐसे में अक्षर पटेल को नंबर 7 पर बतौर फिनिशर खिलाया जा सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now