Advertisement
Advertisement
Advertisement

फैंस ने पंत को कहा बुरा-भला, कुलदीप ने नहीं फेंके थे पूरे 4 ओवर

Rishabh pant got trolled after his under utilisation of kuldeep yadav : पंजाब के खिलाफ मुकाबले के बाद ऋषभ पंत को फैंस काफी फटकार लगा रहे हैं और इसके पीछे की वजह कुलदीप वजह हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 17, 2022 • 16:28 PM
Cricket Image for फैंस ने पंत को कहा बुरा-भला, कुलदीप ने नहीं फेंके थे पूरे 4 ओवर
Cricket Image for फैंस ने पंत को कहा बुरा-भला, कुलदीप ने नहीं फेंके थे पूरे 4 ओवर (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 64वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 17 रन से हराकर प्लेऑफ की तरफ मज़बूत कदम बढ़ा दिया है। हालांकि, इस शानदार जीत के बाद भी दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत पर फैंस का गुस्सा फूट रहा है और इस ट्रोलिंग की वजह कुलदीप यादव हैं। जी हां, इस मैच में बाएं हाथ के इस स्पिनर ने तीन ओवर फेंके और केवल 14 रन देकर दो विकेट लिए।

हर कोई उम्मीद कर रहा था कि वो इस मैच में अपने चार ओवरों का पूरा कोटा फेंकेंगे लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने अंतिम आठ ओवरों में कुलदीप को गेंद ही नहीं दी और स्पिनर्स के लिए मददगार पिच पर कुलदीप ने सिर्फ 3 ही ओवर डाले। हालांकि, ये पहली बार नहीं था जब पंत ने कुलदीप के ओवर पूरे नहीं करवाए।

Trending


इससे पहले आईपीएल के 15वें संस्करण में, कुलदीप के पास अपनी पूर्व फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पांच विकेट लेने का मौका था, लेकिन पंत ने उन्हें चौथा ओवर नहीं दिया और स्पिनर को तीन ओवर में चार विकेट के साथ ही संतुष्ट रहना पड़ा। हालांकि, पंजाब के खिलाफ भी जब ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला तो फैंस काफी भड़के हुए दिखे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

सोशल मीडिया पर फैंस कह रहे हैं कि इन दोनों के बीच झगड़ा हो सकता है, यही वजह है कि पंत अब कुलदीप को अपने चार ओवरों का पूरा कोटा गेंदबाजी नहीं करने दे रहे हैं। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से पंत की क्लास लगा रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement