X close
X close
Indibet

VIDEO : पंत की सुनामी में बह गए गोपाल, 4 गेंदों में लुटवा दिए 22 रन

Rishabh Pant hit 3 sixes and 1 four against shreyas gopal over: ऋषभ पंत ने हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में श्रेयस गोपाल की जमकर कुटाई की और मैच पलटकर रख दिया।

By Shubham Yadav May 05, 2022 • 21:18 PM

आईपीएल 2022 के 50वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बेशक 16 गेंदों में 26 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन इन 26 रनों को उन्होंने जिस तरह से पूरा किया उसने फैंस का भरपूर मनोरंजन किया। पंत ने हैदराबाद के स्पिनर श्रेयस गोपाल की ऐसी कुटाई की जो वो शायद हमेशा याद रखेंगे।

जिस समय गोपाल पंत के सामने गेंदबाज़ी करने के लिए आए, वो 11 गेंदों में 4 रन बनाकर संघर्ष करते हुए नज़र आ रहे थे लेकिन 9वें ओवर में पंत की ऐसी सुनामी आई जो गोपाल को अपने साथ बहा कर ले गई। पंत ने इस ओवर की दूसरी गेंद पर लंबा छक्का लगाकर तबाही की शुरुआत की और इस छक्के के बाद उन्होंने दो लगातार और छक्के लगाए।

Trending


छक्कों की हैट्रिक लगाने के बाद पंत ने अगली गेंद पर एक चौका भी लगा दिया। पंत की चौके-छक्कों की बारिश देखकर हैदराबाद के खेमे में खलबली मच गई। हालांकि, 4 गेंदों में 22 रन बनाकर पंत इसी ओवर की आखिरी गेंद पर आउट भी हो गए। गोपाल की आखिरी गेंद फुलटॉस थी लेकिन ये फुलटास गेंद पंत के बल्ले का किनारा लेते हुए स्टंप्स पर जा लगी और उनकी एंटरटेनिंग पारी खत्म हो गई।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

हालांकि, इस ओवर से जो मूमेंटम चाहिए था कप्तान साहब वो अपनी टीम को दे चुके थे। निराशाजनक रूप से बोल्ड होने के बाद पंत को यकीन नहीं हुआ और वो कुछ देर खुद पर ही हंसते दिखे। आउट होने से पहले उन्होंने 16 गेंदों में 26 रन बनाए। हालांकि, पंत के अलावा डेविड वॉर्नर और रोवमैन पॉवेल ने भी शानदार पारियां खेली और अपनी टीम को 200 के पार पहुंचाया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now