X close
X close
Indibet

VIDEO : बदकिस्मती का दूसरा नाम ऋषभ पंत, 5 में से 5 टॉस हारकर खुद पर हंसते दिखे पंत

ऋषभ पंत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लगातार पांच टॉस हारने के बाद खुद पर हंसते दिखे।

By Shubham Yadav June 19, 2022 • 21:44 PM

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में भारतीय टीम के स्टैंड इन कप्तान ऋषभ पंत ना बल्ले से कुछ कर पाए और ना ही टॉस जीत पाए। बेंगलुरू में जब ऋषभ पंत पांचवें और आखिरी टी-20 मैच के लिए टॉस करने पहुंचे तो फैंस को उम्मीद थी कि कम से कम वो सीरीज में एक बार तो टॉस जीतेंगे लेकिन इस बार भी वो टॉस हार गए। 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लगातार पांचवां टॉस हारने के बाद ऋषभ पंत को खुद भी यकीन नहीं हुआ जिसके चलते वो अपनी बदकिस्मती पर हंसते हुए दिखे। टॉस हारकर जब पंत साइड पर हंस रहे थे तो उन्होंने अफ्रीकी कप्तान महाराज की पीठ थपथपाई। इसके साथ ही मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ ने भी पंत के मज़े ले लिए। उनका हंसते हुए ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस भी कई तरह के कमेंट्स करके ऋषभ पंत को ट्रोल कर रहे हैं।

Trending


इस मैच की बात करें तो बावुमा चोट के कारण पांचवें टी20 से बाहर हो गए हैं और रविवार को टॉस के दौरान उनकी जगह ऑफ स्पिनर केशव महाराज ने ले ली। फिलहाल ताजा समाचार लिखे जाने तक बारिश के चलते खेल रुका हुआ है औऱ अगर ये मैच बारिश के चलते पूरा ना हुआ तो ट्रॉफी दोनों टीमों के बीच शेयर होगी क्योंकि सीरीज भी 2-2 से बराबर है।

आपको बता दें कि इस सीरीज में रोहित शर्मा को आराम दिया गया था और केएल राहुल भी आखिरी समय में घायल हो गए थे जिसके चलते पंत को पांच मैचों की सीरीज में मेन इन ब्लू का नेतृत्व करने के लिए कहा गया था। हालांकि, पंत का बल्ला इस पूरी सीरीज में उनसे रूठा हुआ दिखा है और अब आलम ये है कि वर्ल्ड कप की टीम में उनकी जगह को लेकर भी सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now