X close
X close
Indibet

'DK भाई सब कंट्रोल में है', 2 छक्के खाने के बाद ऋषभ पंत ने उड़ाया दिनेश कार्तिक का मजाक

कई लोगों ने इस बात की कल्पना भी नहीं की होगी कि दिनेश कार्तिक को वो गेंदबाजी करते हुए देखेंगे। अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 मैच में डीके को गेंदबाजी करता देखकर ऋषभ पंत ने उनका मजाक उड़ाया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 09, 2022 • 17:05 PM

पिछले 10 महीनों में टीम इंडिया ने T20 क्रिकेट में काफी प्रयोग किए हैं। भारत ने इस साल के अंत में टी 20 विश्व कप से पहले अपना सही कॉबिंनेशन खोजने के लिए कई खिलाड़ियों को ऑडिशन के रूप इस्तेमाल किया है। लेकिन, शायद ही किसी ने दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के बतौर गेंदबाज उन प्रयोगों में शामिल होने की कल्पना की हो। अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप में खेले गए सुपर-4 मुकाबले में डीके बतौर गेंदबाज नजर आए जिसपर विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने मजेदार कमेंट किया था।

213 रनों के लक्ष्य का पीछा करने वाले अफगानिस्तान के आठ विकेट पर 93 रन थे। जिसके चलते स्टैंड-इन कप्तान केएल राहुल ने आखिरी ओवर दिनेश कार्तिक को सौंपा। दिनेश कार्तिक ने ना तो पहले कभी इंटरनेशनल क्रिकेट में गेंदबाजी की और ना ही इंडियन प्रीमियर लीग में, हालांकि घरेलू क्रिकेट में डीके गेंदबाजी कर चुके हैं।

Trending


अंतिम ओवर में दिनेश कार्तिक गेंदबाजी के लिए आए और अफगानिस्तान के इब्राहिम जादरान ने उनके ओवर में 18 रन कूट दिए। जिसमें बैक-टू-बैक छक्के शामिल थे। अंतिम गेंद के बाद ऋषभ पंत ने दिनेश कार्तिक का मज़ाक उड़ाया, जो स्टंप माइक में कैद हो गई। ऋषभ पंत को यह कहते हुए सुना गया, 'डीके भाई, सब कंट्रोल में है।'

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें कोई नहीं कर सकता रिप्लेस, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

बता दें कि दिनेश कार्तिक ने एशिया कप में सिर्फ 1 गेंद खेली। जहां 2 मैच में उन्हें टीम से ड्रॉप कर दिया गया वहीं बाकी 2 मैचों में उन्हें सिर्फ 1 गेंद खेलने का मौका मिला। टी-20 विश्वकप की टीम में दिनेश कार्तिक शामिल होंगे इस बात की संभावना काफी ज्यादा है। अपकमिंग ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज डीके के भाग्य का फैसला कर सकती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now