X close
X close
Indibet

जैक लीच को गिरकर भी सूत दे रहे थे ऋषभ पंत, लाइव मैच में हुआ गजब

90 से ज्यादा रनों पर बल्लेबाजी कर रहे ऋषभ पंत अपने पांचवें टेस्ट शतक की ओर बढ़ रहे थे। जैक लीच की गेंद पर इस दौरान उन्होंने ऐसा शॉट खेला कि वो बीच पिच पर गिर पड़े थे।

By Prabhat Sharma July 02, 2022 • 12:20 PM

Rishabh Pant vs Jack Leach: ऋषभ पंत इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच की गेंदों को खेलना काफी पसंद करते हैं। हमेशा की तरह टेस्ट क्रिकेट में निडर ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ पांचवे टेस्ट मैच के पहले दिन भी जैक लीच को स्मैश करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। आलम ये रहा कि गिरते-पड़ते भी ऋषभ पंत जैक लीच की गेंदो को बाउंड्री पार पहुंचा दे रहे थे।

बेखौफ अंदाज से जैक लीच को दिया था पीट: 57वें ओवर की तीसरी गेंद पर भी मैदान पर ऐसा ही अनोखा नजारा देखने को मिला। 90 से ज्यादा रन पर खेल रहे ऋषभ पंत बेखौफ अंदाज में जैक लीच को सामने देखकर क्रीज से आगे बढ़े और सामने की दिशा में गेंद को चौके के लिए भेज दिया।

Trending


ताकत का दूसरा नाम ऋषभ पंत: जैक लीच को पीटने के चक्कर में ऋषभ पंत ऑफ बैलेंस होकर पिच पर गिर पड़े थे। बावजूद इसके उनके इस शॉट में इतनी ताकत थी की गेंद आसानी से बाउंड्री लाइन क्रॉस कर जाती है। जैक लीच ऋषभ पंत के सामने पूरी तरह से बेबस नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: गांव में पेड़ के नीचे बैठने वाले वैद्य से इलाज करवा रहे हैं धोनी, 40 रुपये है फीस

मजबूत स्थिति में टीम इंडिया: 98 रनों के स्कोर पर 5 विकेट खोने के बाद टीम इंडिया ने टेस्ट मैच में जबरदस्त वापसी की है। पहले दिन का खेल खत्म होने पर ऋषभ पंत के 146 और रवींद्र जडेजा के नाबाद 83 रनों की बदौलत भारतीय टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 338 रन बना लिए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now