X close
X close
Indibet

'जब मैं बैटिंग कर रहा हूं तो अश्विन को भागना बनता है', रियान पराग की बातों से फिर छलका घमंड

रियान पराग (Riyan Parag) और अश्विन के बीच मैदान पर एक अनोखी घटना देखने को मिली थी। अश्विन ने रियान पराग को स्ट्राइक देने से मना कर दिया था जिसपर अब पराग ने पीछे की कहानी बताई है।

By Prabhat Sharma June 05, 2022 • 17:12 PM

राजस्थान रॉयल्स के युवा बल्लेबाज रियान पराग (Riyan Parag) ने एक दिलचस्प राज से परदा उठाया है। रियान पराग ने बताया कि कैसे अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने कोलकाता में आईपीएल 2022 के क्वालीफायर 1 में खेले गए मुकाबले के दौरान उन्हें रन आउट कराने के लिए उनसे माफी मांगी थी। इस घटना के बाद रियान पराग को उनके रवैये के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। अब रियान पराग ने इसके पीछे की पूरी कहानी बताई है।

रियान पराग ने वीडियो गेम खेलते वक्त लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान कहा, 'अश्विन भाई लास्ट में बैटिंग कर रहे थे उस वक्त अगर कोई टेलेंडर होता तो वो ऐसा करते तो बनता है लेकिन जब मैं बैटिंग कर रहा हूं तब उनको भागने का बनता है। वो जब भागे नहीं रन लेने के लिए तो मैं शॉक हो गया। मैंने उस वक्त उनको कुछ बोला नहीं था।

Trending


रियान पराग ने आगे कहा, 'मेरा घमंड नहीं था ये। उसके बाद वो खुद मेरे पास आकर मुझको सॉरी बोले और कहा कि मुझे भागना चाहिए था मैं भागा नहीं मैं कुछ सोच रहा था। बस तुम लोगों को कंट्रोवर्सी करनी है कि रियान ने अश्विन को डेथ स्टेयर दिया।'

वहीं अगर उस घटना की बात करें तो यह घटना राजस्थान रॉयल्स की पहली पारी की आखिरी गेंद पर घटी थी। जहां, अश्विन गुजरात टाइटन्स के तेज गेंदबाज यश दयाल के ऑफ स्टंप के बाहर फेंकी गई वाइड गेंद को खेलने से चूक गए थे। यहां पर पराग को स्ट्राइक देने की बजाए अश्विन अपने छोर पर टिके रहे। यहां तक ​​​​कि अश्विन ने रियान पराग की ओर इशारा किया कि वो सिंगल के लिए क्यों आ रहे हैं।'

यह भी पढ़ें: हर्षल पटेल ने 2021 में किया था बेइज्जत, उसी बात को नहीं भूल पा रहे थे रियान पराग

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now