X close
X close
Indibet

'हम वो जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं जो टूटा ही नहीं है', हर किसी को सुननी चाहिए उथप्पा की बात

श्रीलंका से हार के बाद भारतीय टीम एशिया कप 2022 से बाहर होने की कगार पर आ गई है। इस हार के बाद रॉबिन उथप्पा ने एक बड़ा बयान दिया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 07, 2022 • 17:30 PM

एशिया कप 2022 के सुपर-4 में भारत को श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा और इस हार के बाद भारत एशिया कप से बाहर होने की कगार पर है। इस हार के बाद भारतीय टीम की काफी आलोचना की जा रही है। वहीं, टीम सेलेक्शन एक बार फिर सवालों के घेरे में है। भारत ने अपने पिछले दोनों मैचों में दीपक हुडा को एक फिनिशर के रूप में दिनेश कार्तिक की जगह मौका दिया लेकिन हुडा ने ना ही गेंदबाज़ी की और वो बल्ले से भी बुरी तरह फ्लॉप रहे।

हुडा ने भारत के लिए नंबर 7 पर खेलते हुए श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ दो मैचों में क्रमश: सिर्फ 3 और 16 रन बनाए। हुडा के सेलेक्शन पर सवाल उठाते हुए अनुभवी सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने भी कहा है कि भारतीय टीम उस चीज़ को जोड़ने की कोशिश कर रही है जो टूटी ही नहीं है।

Trending


ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बात करते हुए उथप्पा ने कहा, “आपको खिलाड़ियों की पोजिशन के हिसाब से उन्हें मौका देना होगा। पिछले कुछ मैचों में भारत ने जो किया है, वो ये है कि उन्होंने ऐसे खिलाड़ियों को मौका दिया है जो अपनी पसंदीदा पोजिशंस पर नहीं खेल रहे हैं। दीपक हुड्डा फिनिशर नहीं हैं। वो अतीत में लखनऊ सुपर जायंट्स या भारत के लिए मैच फिनिश नहीं कर पाए हैं। आप उसे एशिया कप जैसे टूर्नामेंट में नंबर 6 और नंबर 7 पर फेंक देते हैं और ऐसा करके आप सिर्फ खिलाड़ी पर दबाव डाल रहे हैं।”

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

आगे बोलते हुए उथप्पा ने कहा, "हम कुछ ऐसा ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं जो टूटा नहीं है। हमने खुद को ही इस टूर्नामेंट से बाहर निकाल दिया है। जितना आप कहते हैं कि आप एक निश्चित ब्रांड का क्रिकेट खेलना चाहते हैं लेकिन ऐसा करने के लिए आपको विकेट हाथ में रखने पड़ते हैं। यदि आपके पास पारी के आखिरी छोर पर विकेट नहीं हैं, तो आप हमेशा पंप के नीचे रहने वाले हैं।”


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now