X close
X close

रॉबिन उथप्पा ने भारत को छोड़ पाकिस्तान को चुना, हुए ट्रोल

रॉबिन उथप्पा ने T20 World Cup 2022 के लिए 4 सेमीफाइनलिस्ट टीम का चुनाव किया है। रॉबिन उथप्पा ने पाकिस्तान को तो चुना लेकिन भारत को टॉप-4 में शामिल नहीं किया है। 

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 24, 2022 • 12:16 PM

पूर्व भारतीय बल्लेबाज और मौजूदा कमेंटेटर रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने वर्ल्ड कप के लिए भविष्यवाणी की जिसके बाद फैंस खफा हो गए। क्रिकेट शो के दौरान रॉबिन उथप्पा से इस साल वर्ल्ड कप के सेमीफाइनलिस्ट टीमों के बारे में पूछा गया इ सवाल के जवाब में, रॉबिन उथप्पा ने अपनी पसंद से भारतीय फैंस को चौंका दिया। रॉबिन उथप्पा ने इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के रूप में अपने 4 सेमीफाइनलिस्ट चुने। 

उथप्पा ने कहा, 'मुझे डिसक्लेमर के साथ शुरुआत करने की आवश्यकता है। मुझे नहीं लगता कि भारतीय फैंस बहुत खुश हो सकते हैं। मेरे सेमीफाइनलिस्ट ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका हैं।' रॉबिन उथप्पा की ऐसी बोल्ड भविष्यवाणी को सुनकर भारतीय फैंस खुश नहीं हुए और उन्हें ट्रोल कर दिया।

Trending


यह भी पढ़ें: VIDEO: फूट-फूटकर रोने लगे हार्दिक पांड्या, इरफान पठान ने पोछे बहते आंसू

एक यूजर ने लिखा, 'इस उथप्पा को किस बात घमंड है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'उथप्पा को भगाओ इस देश से।' वहीं अन्य यूजर भी रॉबिन उथप्पा की ऐसी बोल्ड भविष्यवाणी को सुनने के बार रिएक्शन दे रहे हैं। बताते चलें कि रॉबिन उथप्पा को छोड़कर कमेंट्री पैनल में मौजूद सभी पूर्व क्रिकेटर्स ने भारत को सेमीफाइनल की लिस्ट में चुना था।

यह भी पढ़ें: VIDEO: रोहित शर्मा ने विराट कोहली को कंधे पर उठाया, इमोशन नहीं रोक पाए हिटमैन

अनिल कुंबल ने इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और भारत के रूप में अपने 4 सेमीफाइनलिस्ट चुने। फैफ डू प्लेसिस ने इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, भारत और दक्षिण अफ्रीका को चुना। वहीं सैम बिलिंग्स और फ्लेमिंग ने भी अनिल कुंबले की ही तरह इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और भारत को चुना।