X close
X close

'विराट कोहली को खुद को साबित करने की जरूरत नहीं थी', कोहली को लेकर पहली बार खुलकर बोले रोजर बिन्नी

ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी-20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और उनकी वजह से टीम इंडिया भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। विराट को लेकर अब बीसीसीआई के अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने भी पहली

Shubham Yadav
By Shubham Yadav October 29, 2022 • 12:47 PM

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ और पूर्व कप्तान विराट कोहली एक बार फिर से अपने पुराने रंग में लौट आए हैं और सबसे अच्छी बात ये है कि वो बिल्कुल सही समय पर फॉर्म में लौटे हैं और उनके फॉर्म का फायदा टीम इंडिया उठा भी रही है। फिर चाहे वो पाकिस्तान के खिलाफ उनकी 82 रनों की नाबाद पारी हो या फिर नीदरलैंड्स के खिलाफ लगाया गया नाबाद अर्द्धशतक हो, कोहली फिलहाल Unstoppable नज़र आ रहे हैं। 

कोहली का शानदार प्रदर्शन देखकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के नए अध्यक्ष रोजर बिन्नी भी खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाए और कोहली को लेकर पहली बार वो खुलकर बोलते दिखे। इसके साथ ही बिन्नी ने ये भी कहा कि विराट कोहली उस मुकाम पर है जहां उन्हें किसी को भी कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है।

Trending


कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) में शुक्रवार को अपने सम्मान समारोह में एएनआई से बोलते हुए, बीसीसीआई के नवनियुक्त अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने कहा, "ये मेरे लिए एक सपने की तरह था। कोहली द्वारा मैदान पर गेंद को जिस तरह से मारा जा रहा था, उसे महसूस नहीं कर पा रहा था। ये एक शानदार जीत थी। आपने ऐसे मैच कभी नहीं देखे जहां ज्यादातर मैच पाकिस्तान के पक्ष में था और अचानक से ये भारत के खेमे में वापस आ गया। ऐसे मैच खेल के लिए अच्छे हैं क्योंकि फैंस यही देखना चाहते हैं।"

Also Read: Today Live Match Scorecard

आगे बोलते हुए बिन्नी ने कहा, "कोहली को खुद को साबित करने की जरूरत नहीं थी। वो एक क्लास खिलाड़ी हैं और उनके जैसे खिलाड़ी दबाव की स्थितियों में कामयाब होते हैं, दबाव उनमें से सर्वश्रेष्ठ को सामने लाता है।" बिन्नी के बयान से ज़ाहिर है कि भारतीय फैंस को विराट की काबिलियत पर सवाल नहीं उठाने चाहिए थे क्योंकि आज नहीं तो कल उनका सर्वश्रेष्ठ फिर से हमारे सामने आना ही था।