X close
X close

VIDEO : 'Spider Cam' की वजह से नहीं मिला विकेट, आग बबूले हुए रोहित और पांड्या

भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप मुकाबले में स्पाइडर कैम की वजह से टीम इंडिया को विकेट नहीं मिला जिसके बाद रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या को गुस्से में देखा गया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav October 23, 2022 • 15:43 PM

मेलबर्न में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप मुकाबले में पाकिस्तानी टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 159 रन बनाए और भारतीय टीम के सामने जीत के लिए 160 रनों का लक्ष्य रखा। इस मैच में पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज़ तो फ्लॉप रहे लेकिन इफ्तिखार अहमद और शान मसूद ने अर्द्धशतक लगाकर अपनी टीम की लाज बचा ली।

इन दोनों ने भारतीय गेंदबाजों से लड़ने का दम दिखाया लेकिन किस्मत का भी भरपूर साथ पाया। शान मसूद को अगर किस्मत का साथ ना मिला होता तो शायद पाकिस्तान 159 तक ना पहुंच पाता। दरअसल, हुआ ये कि शान मसूद ने पारी के 15वें ओवर में रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर हवाई शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन शॉट मिसटाइम हो गया।

Trending


मसूद के बल्ले से लगने के बाद गेंद काफी देर हवा में थी और ऐसा लग रहा था कि मसूद कैच आउट हो जाएंगे लेकिन स्पाइडर कैम ने टीम इंडिया का साथ नहीं दिया। मसूद आसानी से कैच आउट हो रहे थे लेकिन गेंद स्पाइडर कैम से टकरा गई और मसूद बच गए। नियम के अनुसार, स्पाइडर कैम से टकराने पर गेंद को डेड माना जाता है।

ये घटना देखकर रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या काफी नाखुश थे और कैमरे पर उन्होंने अपना गुस्सा दिखाया भी। यहां तक ​​कि भारतीय कप्तान भी पाकिस्तान के बल्लेबाजों को दौड़ते हुए देखकर गुस्सा हो गए और उन्हें कहते दिखे कि ये डेड गेंद है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस भी अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

Also Read: India vs Pakistan Live Match