X close
X close
Indibet

VIDEO : ऋषभ पंत पर भड़के रोहित शर्मा, रनआउट करने में कर रहे थे देरी

चौथे टी-20 के दौरान ऋषभ पंत ने कुछ ऐसा किया जिसे लेकर रोहित शर्मा उन पर गुस्सा हो गए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 07, 2022 • 14:00 PM

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए चौथे टी-20 मैच को भी टीम इंडिया ने जीत लिया और इस 59 रनों की जीत के साथ ही रोहित शर्मा की टीम ने सीरीज को भी 3-1 से अपने नाम कर लिया। हालांकि, अभी आखिरी टी-20 मैच खेला जाना बाकी है। इस मैच में वैसे तो कई मज़ेदार पल देखने को मिले लेकिन एक पल ऐसा भी आया जब ऋषभ पंत को कप्तान रोहित शर्मा की डांट सुननी पड़ी।

पंत ने इस मैच में बल्ले से शानदार खेल दिखाते हुए 31 गेंदों में 44 रन बनाए लेकिन विकेटकीपिंग के दौरान रोहित को उनकी एक हरकत पसंद नहीं आई औऱ वो उन पर भड़क गए। ये घटना उस समय हुई जब पंत ने निकोलस पूरन को रन आउट किया। वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन पांचवें ओवर में अपने साथी काइल मेयर्स के साथ रन लेने में एक बड़ी गलती कर बैठे। 

Trending


पूरन ने अक्षर पटेल की गेंद पर कवर-प्वाइंट पर शॉट खेला और शॉट खेलते ही वो रन लेने के लिए भाग पड़े लेकिन अंत में वो अकेले ही भागते रहे और मेयर्स टस से मस नहीं हुअ। भागते-भागते पूरन इतनी दूर पहुंच गए कि वापस पहुंचना नामुमकिन हो गया औऱ संजू सैमसन ने गेंद को जल्दी से पंत के दस्तानों तक पहुंचा दिया लेकिन मज़ा तब शुरू हुआ जब पंत ने लगभग 10 सेकेंड तक गेंद को अपने दस्तानों में रखा और गिल्लियां नहीं बिखेरी।

पंत ने जानबूझकर पूरन को छेड़ने की कोशिश की और रन आउट में देरी की। ये देखकर रोहित उनके पास पहुंचे और उन पर चिल्लाने लगे। भारतीय कप्तान ने पंत को तुरंत बेल्स बिखेरने के लिए कहा और फिर पंत ने बेल्स को गिराया। रोहित का ये गुस्सा करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

वहीं, आउट होने से पहले, पूरन, ने आठ गेंदों में 24 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से तीन छक्के भी देखने को मिले लेकिन एक गलतफहमी ने उनका विकेट ले लिया और वेस्टइंडीज इस विकेट के बाद वापसी नहीं कर पाया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now