X close
X close

VIDEO: यार ईशान, 200 बनाकर भी तुमने 3 मैच नहीं खेले ? रोहित शर्मा के सवाल का किशन ने दिया लोटपोट करने वाला जवाब

रोहित शर्मा मैदान पर जितनी मस्ती करते हैं, उतना ही वो मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस और इंटरव्यूज़ में भी करते हैं। अब कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब वो, ईशान किशन और शुभमन गिल एक साथ थे।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 19, 2023 • 12:13 PM

Rohit Sharma and Ishan Kishan: भारत ने हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड को 12 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मैच में दोहरा शतक लगाने वाले शुभमन गिल को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया और मैच के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शुभमन गिल और ईशान किशन के साथ एक इंटरव्यू भी किया।

रोहित शर्मा को अक्सर इंटरव्यू के दौरान मस्ती करते हुए कई बार देखा जा चुका है और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जब रोहित शुभमन गिल से बात कर रहे थे तो वो कुछ सीरियस अंदाज़ में सवाल पूछते दिखे लेकिन जब बारी ईशान किशन की आई तो रोहित ने उनके मज़े लेने शुरू कर दिए। इस दौरान रोहित ने ईशान से एक ऐसा सवाल पूछा जिसका जवाब सुनकर सभी लोटपोट हो गए। दरअसल, रोहित शर्मा, ईशान किशन के साथ-साथ शुभमन गिल भी 200 क्लब में शामिल हो गए हैं और इसीलिए ये तीनों साथ में इंटरव्यू कर रहे थे।

Trending


इस इंटरव्यू के आखिर में रोहित शर्मा ने ईशान की टांग खींचते हुए सवाल किया, यार ईशान तुमने 200 बनाकर भी पिछले 3 मैच नहीं खेले?

रोहित के इस सवाल के जवाब में ईशान ने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर तीनों ही हंसने लगे। ईशान किशन ने अपने जवाब में कहा, ‘भईया कैप्टन तो आप ही हैं। आपने ही हटा दिया।’ किशन का ये जवाब सुनते ही तीनों हंस पड़े। इस पूरे इंटरव्यू का वीडियो बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो शुभमन गिल के दोहरे शतक की बदौलत ही भारत 349 के स्कोर तक पहुंच पाया लेकिन एक समय ये स्कोर भी कम लग रहा था क्योंकि कीवी ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल ने जिस अंदाज़ में बल्लेबाज़ी की उसने दुनिया को बता दिया कि उनमें भी बहुत दमखम है। ब्रेसवेल एक आतिशी शतक लगाकर आखिरी पारी के आखिरी ओवर में आउट हो गए और अगर वो आउट ना होते तो शुभमन का दोहरा शतक बेकार हो जाता और भारत ये मैच हार सकता था।