X close
X close
Indibet

हिटमैन रोहित शर्मा ने बनाया IPL इतिहास का सबसे अनचाहा रिकॉर्ड, छोड़ा दिनेश कार्तिक को पीछे

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 28, 2021 • 23:54 PM View: 783

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मंगलावर को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ आबू धाबी में खेले गए आईपीएल 2021 के 42वें मुकाबले में एक अनचाहा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। रोहित इस मुकाबले में 10 गेंद में सिर्फ 8 रन बनाकर युवा रवि बिश्नोई का शिकार बने। 

रोहित आईपीएल में सबसे ज्यादा बार सिंगल डिजिट स्कोर पह आउट होने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। हिटमैन के आईपीएल करियर में यह 59वीं बार है जब वह दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच सके। 

Trending


इस मामले में रोहित ने दिनेश कार्तिक को पीछे छोड़ा, जो अब तक आईपीएल में 58 बार सिंगल डिजिट स्कोर पर आउट हुए हैं। इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर रॉबिन उथप्पा (51) और सुरेश रैना (51) हैं।  

बता दें कि रोहित इस सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए सबसे ज्यादा 10 मुकाबलों में 334 रन बनाए हैं, जिसमें एक अर्धशतक शामिल है। वह चोटिल होने के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दूसरे चरण का पहला मुकाबला नहीं खेले थे। 

आईपीएल इतिहास में सिंगल डिजिट स्कोर पर सबसे ज्यादा आउट होने वाले खिलाड़ी

59: रोहित शर्मा*

58: दिनेश कार्तिक

51: रॉबिन उथप्पा

51: सुरेश रैना

47: शिखर धवन

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

गौरतलब है कि मुंबई ने महत्वपूर्ण मुकाबले में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। मौजूदा चैंपियन की यह 11वें मुकाबले में पांचवीं जीत है और वह पॉइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है।   


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo