Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO : हिटमैन ने डगआउट में मारा छक्का, खिल उठा सारा और रितिका का चेहरा

Rohit Sharma hit six in dugout sara tendulkar and ritika were happy: हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में रोहित शर्मा ने ऐसा छक्का लगाया जो सीधा मुंबई के डगआउट में जाकर गिरा।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 17, 2022 • 22:40 PM
Cricket Image for VIDEO : हिटमैन ने डगआउट में मारा छक्का, खिल उठा सारा और रितिका का चेहरा
Cricket Image for VIDEO : हिटमैन ने डगआउट में मारा छक्का, खिल उठा सारा और रितिका का चेहरा (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 65वें मैच में रोहित शर्मा ने बल्ले से एक बार फिर से पुराने हिटमैन की झलकियां दिखाई लेकिन वो बड़ी पारी खेलने में फिर नाकाम रहे। हैदराबाद के खिलाफ 194 रनों का पीछा करते हुए रोहित शर्मा और ईशान किशन की जोड़ी ने मुंबई को आतिशी शुरुआत दिलाई और दोनों ने पहले विकेट के लिए 95 रनों की साझेदारी की।

इस दौरान रोहित शर्मा ने 36 गेंदों में 48 रनों की तेज़तर्रार पारी खेली। रोहित की इस पारी में 2 चौके और 4 छक्के शामिल थे। इन चार छक्कों में से सबसे खूबसूरत छक्का उन्होंने भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर लगाया जब उन्होंने खड़े-खड़े लॉन्ग ऑन के ऊपर से गेंद को छक्के के लिए भेज दिया। रोहित का ये छक्का सीधा मुंबई के डगआउट में जाकर गिरा।

Trending


वहीं, हिटमैन का ये सिक्स देखकर स्टैंड में बैठी सारा तेंदुलकर और रोहित की पत्नी रितिका सजदेह भी खुशी से खिलखिला उठी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। हालांकि, रोहित के फैंस को एक बार फिर से मलाल होगा कि वो एक अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

अगर इस मैच की बात करें तो मुंबई को हार और जीत से ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा लेकिन अगर हैदराबाद की टीम ये मुकाबला हारी तो उनका मौजूदा सीज़न में सफर खत्म हो जाएगा यानि केन विलियमसन की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाएगी। ऐसे में सनराइजर्स की टीम इस मैच को जीतने में एड़ी चोटी का ज़ोर लगाते हुए दिखाई देगी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement