X close
X close
Indibet

रोहित शर्मा चोट के कारण ऑस्ट्रेलियाई दौरे से बाहर,लेकिन मुंबई इंडियंस के लिए करते दिखे बैटिंग प्रैक्टिस,देखें VIDEO  

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 27, 2020 • 00:19 AM View: 1018

बीसीसीआई ने अगले महीने से शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होने वाली तीनों फॉर्मेट्स की सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया है। टी-20 वनडे और टेस्ट तीनों ही टीमों में ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा को जगह नहीं दी गई, जिसका कारण उनका चोटिल होना बताया गया है। उनकी जगह टीम को केएल राहुल को उप-कप्तान बनाया गया है। 

बीसीसीआई द्वारा जारी प्रैस रिलीज में कहा गया है कि रोहित शर्मा मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। बता दें कि 18 अक्टूबर को दुबई में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हुए मैच के दौरान रोहित चोटिल हो गए थे। उनकी जगह मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी कर रहे कीरोन पोलार्ड ने बताया था कि हिटमैन की हैमस्ट्रिंग में खिचाव आ गया है। इसके बाद रोहित ने मुंबई के लिए अगले दो मैच नहीं खेले।

Trending


लेकिन टीम के ऐलान के बाद मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दो तस्वारों के साथ एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें रोहित प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं। 

मुंबई इंडियंस ने पोस्ट करते हुए लिखा, “ बस हम जो देखना पसंद करते हैं ! आज की ट्रेनिंग के दौरान में एक्शन में हिटमैन”  

पोस्ट की गई वीडियो में रोहित शानदार लय में दिखाई दे रहे हैं और नेट्स में बिना किसी परेशानी के बड़े-बड़े शॉट्स खेल रहे हैं। वीडियो को देखकर लग रहा है कि उन्हें फिटनेस को लेकर कोई परेशान नहीं है। 

टीम में जगह ना मिलने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि वह आईपीएल 2020 से भी बाहर हो जाएंगे। लेकिन मुंबई इंडियंस की तरफ से अब तक अपने कप्तान को लेकर ऐसी कोई खबर नहीं आई है। 

मुंबई इंडियंस अपना अगला मैच 28 अक्टूबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेलेगी। यह देखने वाली बात होगी कि रोहित इस मैच में खेलते हुए नजर आते हैं या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now