X close
X close
Indibet

क्या टी-20 वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा को मिल जानी चाहिए कप्तानी? पूर्व क्रिकेटर ने दी अपनी राय

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 04, 2021 • 18:28 PM View: 566

पिछले कई दिनों से यह बात चल रही है कि विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को भारत की लिमिटेड ओवर क्रिकेट की कप्तानी दे देनी चाहिए। इस चर्चा ने और भी जोड़ पकड़ा जब रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने यूएई में पांचवी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया।

अब टी-20 वर्ल्ड कप में बहुत कम समय बचा है और फैंस के बीच फिर से कोहली और रोहित के नाम पर बहस छिड़ गई है।

Trending


इस बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में क्रिकेट एक्सपर्ट्स और कमेंटेटर दीप दासगुप्ता ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि यह काफी बेकार होगा अभी किसी भी बदलाव के बारे में बात करें तो। हालांकि उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप के रिजल्ट को देखते हुए आगे टीम की कप्तानी में कुछ बदलाव हो सकते हैं।

दीप दासगुप्ता ने कहा," मैं ये नहीं कहता कि अब समय आ गया है लेकिन ये जरूर कहूंगा कि रोहित एक विकल्प है। मुझे लगता है कि टी-20 वर्ल्ड कप पर काफी कुछ निर्भर है क्योंकि फिलहाल यह काफी मुश्किल है। आपके सामने 3-4 महीने बचे है। अगर आप कप्तानी बदलते है तो इसका मतलब यह है कि पूरी टीम को फिर उस नए कप्तान के हिसाब से चलना होगा।"

पूर्व क्रिकेटर ने आगे बात करते हुए कहा कि यह विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों के लिए काफी गलत होगा। उन्होंने कहा कि अगर टी-20 वर्ल्ड कप में कुछ भी गलत होता है तो फिर बाद में रोहित शर्मा के नाम पर विचार हो सकता है।

बता दें कि अभी विराट और रोहित दोनों ही इंग्लैंड में भारतीय टीम के साथ मौजूद है जहां 4 अगस्त से दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo