X close
X close
Indibet

रोहित शर्मा ने फिर जीता दिल, नन्ही फैन को टेडी बियर और चॉकलेट देकर मांगी माफी

रोहित शर्मा ने पहले वनडे के दौरान एक छक्का जड़ते हुए अनचाहे में छोटी सी बच्ची को चोटिल कर दिया था, जिसके बाद वह उससे मिलते नज़र आए थे।

By Nishant Rawat July 13, 2022 • 16:41 PM

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में 76 रनों की विस्फोटक पारी खेली जिसके दम पर मेहमानों ने पहला मैच आसानी से जीता। इस मैच में एक अनचाहा वाक्या भी देखने को मिला था, जिसके दौरान रोहित के बैट से निकले छक्के से स्टैंड्स पर बैठी एक नन्ही बच्ची चोटिल हो गई थी। यह गेंद छोटी बच्ची के शरीर पर जाकर लगी थी जिसके बाद वह काफी दर्द में नज़र आई। ऐसे में मैदान पर मौजूद सभी प्लेयर्स काफी परेशान थे।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने भले ही छक्का जड़कर टीम के लिए पूरे छह रन बटोरे हो, लेकिन बच्ची को दर्द में देखकर वह काफी दुखी थे। ऐसे में जैसे ही मैच खत्म हुआ कप्तान रोहित सीधे स्टैंड्स पर बैठी फैंस से माफी मांगने पहुंचे। रोहित ने बच्ची को टेडी बियर और चॉकलेट गिफ्ट दिए और फिर उससे हाल-चाल पूछते नजर आए। रोहित का बर्ताव फैंस को काफी पसंद आ रहा है और इस घटना का फोटो फैंस के बीच वायरल हो रहा है।

Trending


बता दें कि रोहित ने भारतीय पारी के 5वें ओवर में डेविड विली के खिलाफ पुल शॉट खेलते हुए छक्का जड़ा था, जिसके दौरान ही नन्ही फैन चोटिल हो गई थी। बच्ची को चोटिल होता देख मैच थोड़ी देर के लिए रोका गया था जिसके बाद इंग्लैंड के फिजियो बच्ची की मदद करने स्टैंड्स पर पहुंच गए थे। रोहित ने इस मैच में 58 गेंद पर 76 रनों की पारी खेली थी, जिसके दौरान उन्होंने 7 चौके और 5 छक्के लगाए थे।

गौरतलब है कि इस छोटी गुड़िया का नाम मीरा साल्वी है, जो कि सिर्फ 6 साल की है और अपने पिता के साथ भारत इंग्लैंड का मैच देखने स्टेडियम पहुंची थी। इस मैच में मेहमानों को 111 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसे रोहित और धवन की जोड़ी ने बिना किसी दिक्कत के आसानी से प्राप्त कर लिया। भारत ने पहला वनडे जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now