X close
X close
Indibet

3 खिलाड़ी जिन्हें ना चुनकर रोहित शर्मा से हुई चूक, हार सकते हैं टी 20 वर्ल्ड कप

इन 3 खिलाड़ियों पर रोहित शर्मा और चयनकर्ता भरोसा जता सकते थे। ऑस्ट्रेलिया की कंडिशन्स में अगर ये तीन खिलाड़ी टीम इंडिया का हिस्सा होते तो भारतीय टीम ज्यादा मजबूत नजर आती।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 22, 2022 • 12:56 PM

टी 20 वर्ल्ड कप इसी साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। टी 20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया ने अपने 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। टीम इंडिया के स्कवॉड में आपको इन 3 खिलाड़ियों की कमी नजर आ सकती है। अगर रोहित शर्मा इन 3 खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया लेकर जाते तो फिर भारत का पलड़ा ज्यादा मजबूत हो सकता था।

उमरान मलिक: आईपीएल 2022 में अपनी तेज तर्रार गेंदों से बल्लेबाजों के दिलों में दहशत पैदा करने वाले 22 साल के उमरान मलिका को टी 20 वर्ल्ड के स्कवॉड में जगह नहीं मिली है। उमरान मलिक लगातार 150 kph की रफ्तार से गेंद फेंकने का माददा रखते हैं। ऑस्ट्रेलिया की कंडिशन में वो बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूट सकते थे।

Trending


शार्दुल ठाकुर: पार्टनरशिप ब्रेकर के नाम से मशहूर शार्दुल ठाकुर की कमी टीम इंडिया को खलने वाली है। शार्दुल ठाकुर गेंद से तो कारगर साबित होते ही इसके अलावा लोवर ऑर्डर में अपनी बैटिंग से भी वो टीम इंडिया को मजबूती प्रदान करते। शार्दुल ठाकुर को ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट खेलने का अनुभव भी है।

यह भी पढ़ें: 3 गेंदबाज जो टी 20 वर्ल्ड कप में फेंक सकते हैं 19वां ओवर, पिट रहे हैं भुवनेश्वकर कुमार

संजू सैमसन: विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के लिए भी आईपीएल 2022 काफी अच्छा रहा था। संजू सैमसन टॉप ऑर्डर के अलावा लोअर ऑर्डर में भी बैटिंग कर सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया में संजू सैमसन की बिग हिटिंग को टीम इंडिया मिस करने वाली है। युवा संजू सैमसन बतौर फिनिशर दिनेश कार्तिक से बेहतर विकल्प हो सकते थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now