X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

वनडे में शर्मनाक हार के बाद रोहित शर्मा भड़के, कहा बल्लेबाजों ने लुटिया डुबोई

by Saurabh Sharma Jan 31, 2019 • 11:22 AM

31 जनवरी। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने गुरुवार को हेमिल्टन के सेडन पार्क पर खेले गए चौथे वनडे मैच में भारत को आठ विकेट से हरा दिया। इस जीत से न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज का स्कोर 3-1 कर दिया है। हालांकि, भारत ने पहले से ही इस सीरीज में अजेय बढ़त बनाई हुई है। स्कोरकार्ड 

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का आमंत्रण देते हुए ट्रैंट बाउल्ट (5/21) और कोलिन ग्रैंडहोम (3/26) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर उसकी पारी 92 रनों पर ही समेट दी। 

इसके बाद, हैनरी निकोल्स (30), रॉस टेलर (37), मार्टिन गुप्टिल (14) और कप्तान केन विलियम्सन (11) की बल्लेबाजी से इस लक्ष्य को 14.4 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। 

मैच के बाद रोहित शर्मा ने सीधे तौर पर कहा कि हाल के समय के यह भारतीय टीम की सबसे खराब बैटिंग परफॉर्मेंस है। रोहित शर्मा ने आगे कहा कि सीरीज जीतना ही केवल लक्ष्य नहीं होना चाहिए। 

हम बेहद ही घटिया खेले इसमें कोई शक नहीं है। न्यूजीलैंड गेंदबाजी को इस जीत का श्रेय जाना चाहिए। उन्होंने शानदार गेंदबाजी की। 

रोहित शर्मा ने कहा कि हमें हार की जिम्मेदारी खुद लेनी होगी। गौरतलब है कि पिछले13 इंटरनेशनल मैच में यह रोहित शर्मा की कप्तानी को मिली यह पहली हार है।