X close
X close
Indibet

बेफिक्र हैं कप्तान रोहित शर्मा, बोले: 'विराट और धवन ने खराब शॉट खेले फिर भी बैक करूँगा'

रोहित शर्मा का मानना है कि विराट कोहली और शिखर धवन भारतीय टीम में क्वालिटी लेकर आते हैं। ऐसे में उन्हें टीम बैक करेगी।

By Nishant Rawat July 19, 2022 • 12:19 PM

इंडिया इंग्लैंड वनडे सीरीज में भारतीय टीम का टॉप ऑर्डर दूसरे और तीसरे मैच में पूरी तरह फ्लॉप रहा। इन दोनों ही मुकाबलों में 'बिग थ्री' (रोहित शर्मा, विराट कोहली, और शिखर धवन) टीम को अच्छी शुरूआत देने में नाकाम रहे, लेकिन इसके बावजूद कप्तान रोहित शर्मा ने यह साफ कर दिया है कि वह विराट और धवन को बैक करेंगे और उन्हें आगे भी टीम में मौके दिए जाएंगे।

रोहित शर्मा ने अपने इरादे साफ करते हुए कहा, 'सच कहूं तो, विकेट में ज्यादा कुछ नहीं था। हमने खराब शॉट खेले, लेकिन मैं अभी भी विराट और शिखर को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बैक करूंगा। यह सीरीज उनमें से थी जिनमें टीम का टॉप ऑर्डर ज्यादा अच्छा नहीं कर सका। कहने को ज्यादा नहीं है क्योंकि मुझे पता है कि विराट और शिखर टीम में क्वालिटी लेकर आते हैं।'

Trending


इस दौरान कप्तान ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए बेंच स्ट्रेंथ को मजूबत करने की बात कही। वह बोले, हमारी टीम के पास कुछ बेहद ही अच्छे खिलाड़ी हैं जो बेंच पर बैठे हैं और अपने गेम का इंतजार कर रहे हैं। हम टी-20 वर्ल्ड के लिए बेंच स्ट्रेंथ मजबूत करना चाहते हैं। रोहित आगे बोले, खिलाड़ियों को इंजरी होंगी। हमे वर्कलोड भी मैनेज करना है, इसलिए बेंच स्ट्रेंथ बनाना काफी जरूरी है। हमारे पास तगड़े खिलाड़ी हैं जिन्हें वेस्टइंडीज में मौका दिया जाएगा।

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में भारतीय टॉप 3 बल्लेबाज़ों ने मिलकर महज़ 25 रन बनाए थे। इस मैच में रोहित के बल्ले से शून्य, शिखर के बैट से 09, और कोहली ने 16 रनों की पारी खेली थी। वहीं सीरीज के आखिरी मैच में भी टॉप ऑर्डर (रोहित शर्मा-17, शिखर धवन-01, विराट कोहली- 17) कुल 35 रन ही जोड़ सके थे। गौरतलब है कि शिखर धवन लंबे समय के बाद भारतीय टीम में नज़र आए, वहीं विराट कोहली लगातार ही खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now