X close
X close
Indibet

ENG vs IND : रोरी बर्न्स ने कर दिया बड़ा गुनाह, हिटमैन का कैच छोड़ना पड़ सकता है भारी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 03, 2021 • 23:04 PM View: 2620

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम वापसी करती हुई नजर आ रही है। हालांकि, इंग्लिश टीम ने पहली पारी में 99 रनों की बड़ी बढ़त हासिल कर ली थी लेकिन दूसरी पारी में रोहित शर्मा और केएल राहुल की जोड़ी ने शानदार शुरुआत करके टीम इंडिया को मैच में वापसी दिलवा दी है।

हालांकि, जब भारत ने दूसरी पारी की शुरुआत की तो रोहित शर्मा आउट होने से बाल-बाल बच गए। ये सब दूसरी पारी के तीसरे ओवर में हुआ जब जेम्स एंडरसन गेंदबाज़ी कर रहे थे और उनके इस ओवर की तीसरी गेंद पर बल्ले का किनारा लगा लेकिन स्लिप्स में खड़े रोरी बर्न्स बड़ी गलती कर बैठे।

Trending


बर्न्स का ध्यान बिल्कुल भी गेंद पर नहीं था और यही कारण था कि वो कैच को पकड़ना तो दूर, उसे पकड़ने की कोशिश भी नहीं कर पाए। गेंद उनके जूते पर टप्पा खाकर बाउंड्री की तरफ चली गई और हिटमैन को एक जीवनदान मिल गया।

बर्न्स की ये गलती टीम इंडिया के लिए वरदान साबित हो सकती है और अगर रोहित का बल्ला चला तो इंग्लिश टीम को बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। आपको बता दें कि ताजा समाचार लिखे जाने तक भारत ने दूसरी पारी में बिना विकेट गंवाए 43 रन बना लिए हैं और अब वो इंग्लिश टीम के पहली पारी के स्कोर से 56 रन पीछे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo