X close
X close
Indibet

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर VS सनराइजर्स हैदराबाद - MyTeam11 फैंटेसी क्रिकेट टिप्स, संभावित प्लेइंग XI और पिच रिपोर्ट

Shubham Shah
By Shubham Shah
November 05, 2020 • 17:11 PM View: 662

आईपीएल 2020, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम सनराइजर्स हैदराबाद: मैच डिटेल्स 

  • दिनांक - 6 अक्टूबर, 2020 
  • समय - शाम 7:30 बजे IST 
  • स्थान - शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम, अबू धाबी 

MI vs CSK

Trending



रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर सनराइजर्स हैदराबाद मैच प्रीव्यू :

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को अपने आखिरी 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पिछले कुछ मैचों में बेहतरीन क्रिकेट का नजारा दिखाते हुए शानदार ढंग से प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई है। 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 

आरसीबी को अगर इस बड़े मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करना है तो टीम के बल्लेबाजों का चलना बहुत ही जरुरी है। एबी डी विलियर्स और देवदत्त पडिक्कल के अलावा कोई और बल्लेबाज खुलकर नहीं खेल पा रहा है और ऐसे में टीम पर लगातार दबाव बढ़ रहा है। कोहली ने इस सीजन में कुछ बेहतरीन पारियां जरुरी खेली है लेकिन इस दौरान इनका स्ट्राइक रेट पहले कुछ सीजन के मुकाबले थोड़ा कम रहा है। ये देखना दिलचस्प होगा की कप्तान कोहली आरोन फिंच को टीम में जगह देती है या नहीं।

गेंदबाजी की बात करे तो स्पिनर युजवेंद्र चहल और वाशिंगटोन्स सुंदर ने टीम के लिए बेहद किफायती गेंदबाजी की है। तेज गेंदबाजों में मोहम्मद सिराज ने टीम के लिए काफी अहम साबित हुए है इसके अलावा नवदीप सैनी भी शानदार रहे है। अन्य गेंदबाजों की बात करे तो क्रिस मॉरिस भी आखिरी के ओवरों में अच्छे यॉर्कर मार सकते है और विपक्षी टीम के बल्लेबाजों को मुश्किल में डाल सकते है। 

सनराइजर्स हैदराबाद 

हैदराबाद के बल्लेबाजों ने पिछले कुछ मैचों में टीम के लिए शानदार बल्लेबाजी की है और उसी के दम पर उन्होंने सेमीफइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा के आने से टीम को और मजबूती मिली है और उन्होंने कप्तान डेविड वॉर्नर के साथ मिलकर पिछले कुछ मैचों में विपक्षी टीम की जमकर धुलाई की है। मिडिल ऑर्डर की बात करे तो टीम में मनीष पांडे और केन विलियमसन से टीम को काफी उम्मीदें होंगी। निचले क्रम में प्रियम गर्ग वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर के साथ मिलकर तेजी से रन बना सकते है। 

गेंदबाजी की बात करे तो टी नटराजन और स्पिनर राशिद को खेलना विपक्षी टीम के बल्लेबाजों के लिए काफी मुश्किल हो रहा है। संदीप शर्मा ने भी जैसी गेंदबाजी की है उसे देखकर हर बड़े क्रिकेट दिग्गज उनकी वाहवाही कर रहे है। इन सबके अलावा तेज गेंदबाजी में जेसन होल्डर ने भी पिछले कुछ मैचों में टीम के लिए जरुरत पड़ने पर विकेट चटकाए है।

HEAD  TO  HEAD :

  • कुल मैच - 17 
  • सनराइजर्स हैदराबाद -9 
  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर - 7 
  • बेनतीजा - 1 

 
टीम न्यूज

रॉयल चैलेंजर्स - टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी और क्रिस मॉरिस थोड़े चोटिल है। अगले मैच में ये दोनों खेलते है या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा। 

सनराइजर्स हैदराबाद - टीम के सभी खिलाड़ी फिट है और उन्हें फिटनेस को लेकर कोई समस्या नहीं है। 


मौसम का हाल - मैच के दिन वहां का तापमान 29 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। 

पिच रिपोर्ट - इस मैदान पर जैसे-जैसे खेल आगे की ओर बढ़ता है वैसे-वैसे यह बल्लेबाजी के लिए अनुकूल होती रहेगी। पहली पारी में बल्लेबजी करने वाली टीम को कम से कम 170 के आसपास का स्कोर खड़ा करना होगा। 


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम सनराइजर्स हैदराबाद संभावित प्लेइंग XI :

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर - देवदत्त पडिक्कल, जोश फिलिप, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस / मोइन अली, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज़ अहमद / उमेश यादव, इसुरु उदाना, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल

सनराइजर्स हैदराबाद - डेविड वार्नर (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, जेसन होल्डर, अब्दुल समद, राशिद खान, शाहबाज़ नदीम, संदीप शर्मा, टी नटराजन


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम सनराइजर्स हैदराबाद फैंटेसी XI :


विकेटकीपर - एबी डिविलियर्स (कप्तान), जोश फिलिप, रिद्धिमान साहा
बल्लेबाज - देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली, डेविड वार्नर
ऑलराउंडर - वाशिंगटन सुंदर, जेसन होल्डर
गेंदबाज - युजवेंद्र चहल, संदीप शर्मा, राशिद खान (उप-कप्तान)

  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now