Advertisement
Advertisement
Advertisement

'हेटमायर ने डूबो दी अपनी टीम की नाव, 14 गेंदों में बनाए सिर्फ 6 रन

Shimron Hetmyer scored 14 balls 6 runs against mumbai indians: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में शिमरोन हेटमायर ने अपनी टीम की लुटिया डूबोने का काम किया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 01, 2022 • 00:05 AM
Cricket Image for 'हेटमायर ने डूबो दी अपनी टीम की नाव, 14 गेंदों में बनाए सिर्फ 6 रन
Cricket Image for 'हेटमायर ने डूबो दी अपनी टीम की नाव, 14 गेंदों में बनाए सिर्फ 6 रन (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 44वें मैच में मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से हराकर इस सीजन की अपनी पहली जीत हासिल कर ली। राजस्थान की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए और मुंबई की टीम ने इस लक्ष्य को आसानी से आखिरी ओवर में हासिल कर लिया।

हालांकि, अगर राजस्थान की इस हार का पोस्मार्टम किया जाए तो सबसे पहले उंगली मिडल ऑर्डर बल्लेबाज़ शिमरोन हेटमायर पर उठेगी क्योंकि वो अंत तक नाबाद रहे और उनका स्ट्राइक रेट एक टेस्ट बल्लेबाज़ की तरह 42.86 का रहा। हेटमायर राजस्थान की पारी के दौरान संघर्ष करते दिखे और अंत तक नाबाद रहने के बावजूद 14 गेंदों में सिर्फ 6 रन बना पाए।

Trending


इस कछुए जैसी पारी के चलते सोशल मीडिया पर उन्हें ही हार का कसूरवार ठहराया जा रहा है। अगर इस मैच में हेटमायर ने 14 गेंदों में अपनी काबिलियत के अनुसार बल्लेबाज़ी की होती तो शायद राजस्थान का स्कोर कुछ और होता और इस मैच की कहानी भी कुछ और हो सकती थी। लेकिन कहीं न कहीं हेटमायर का बुरा दिन राजस्थान को भी हार तक ले गया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो जोस बटलर को छोड़ दें तो इस मैच में राजस्थान की बल्लेबाज़ी फ्लॉप साबित हुई। कप्तान संजू सैमसन से लेकर ओपनर देवदत्त पड्डिकल तक कोई भी नहीं चला लेकिन गिरते-पड़ते राजस्थान की टीम एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच गई और गेंदबाज़ों ने भी लड़ने का ज़ज्बा दिखाया और मैच आखिरी ओवर तक चला जहां राजस्थान को हार का सामना करना पड़ा।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement