X close
X close
Indibet

VIDEO : साईं किशोर ने छोड़ा आसान चौका, राशिद खान ने दिखाई आंख

Sai kishore misfield rashid khan stares him: आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले में राशिद खान की गेंद पर साईं किशोर ने आसान सा चौका छोड़ दिया जिसके बाद करामाती खान उन्हें घूरते हुए दिखे।

By Shubham Yadav May 29, 2022 • 21:37 PM

आईपीएल 2022 के फाइनल में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया लेकिन उनका ये फैसला बिल्कुल गलत साबित हुआ। इस मैच में शुरू से ही गुजरात के गेंदबाज़ हावी रहे और राजस्थान के बल्लेबाज़ों को बांधकर रखा। हालांकि, इस दौरान एक पल ऐसा भी आया जब मिसफील्ड देखकर राशिद खान गुस्से में नज़र आए।

ये घटना तब देखने को मिली जब राशिद खान अपना पहला ओवर करने के लिए आए और उनकी पहली ही गेंद पर संजू सैमसन ने कवर्स की तरफ शॉट खेला लेकिन साईं किशोर ने आसान सी गेंद को छोड़ दिया और ये डॉट बॉल चौके में तब्दील हो गई। ये दृश्य देखकर राशिद खान काफी निराश दिखे और वो किशोर को घूरते हुए दिखे।

Trending


वहीं, कप्तान हार्दिक पांड्या के चेहरे पर भी निराशा साफ देखी जा सकती थी हालांकि, उन्होंने किशोर को बोला कुछ नहीं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो को काफी शेयर भी कर रहे हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

अगर इस मैच की बात करें तो राजस्थान के टॉप बल्लेबाज़ों से इस मैच में फैंस को काफी उम्मीदें थी लेकिन इस बार ना तो संजू चले और ना ही बटलर। जब ये दो नहीं चले तो बाकी बल्लेबाज़ों से क्या ही उम्मीद करते। यही कारण रहा कि राजस्थान की टीम एक बड़े स्कोर तक नहीं पहुंच पाई। इसके साथ ही क्रेडिट गुजरात के गेंदबाज़ों को भी देना होगा जिन्होंने पहले ओवर से शानदार गेंदबाज़ी की।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now