X close
X close
Indibet

VIDEO : लखनऊ के लिए विलेन बने क्रुणाल पांड्या, फैंस ने निकाली जमकर भड़ास

RR vs LSG Krunal Pandya dropped shimron hetmyer catch: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार के बाद लखनऊ सुपरजाएंट्स के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

By Shubham Yadav April 10, 2022 • 23:45 PM View: 1299

आईपीएल 2022 के 20वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ सुपरजाएंट्स को 3 रन से हराकर अंक तालिका में पहला स्थान हासिल कर लिया है। राजस्थान ने लखनऊ के सामने जीत के लिए 166 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन केएल राहुल की टीम लक्ष्य से 3 रन पीछे रह गई। हालांकि, अगर लखनऊ की इस हार का पोस्मार्टम किया जाए तो कई सारे कारण नज़र आएंगे पर फैंस क्रुणाल पांड्या को इस हार का कसूरवार मान रहे हैं।

जी हां, राजस्थान की बल्लेबाज़ी के दौरान क्रुणाल पांड्या ने शिमरोन हेटमायर का आसान सा कैच छोड़ा था जिसके बाद हेटमायर ने लखनऊ के गेंदबाज़ों की जमकर पिटाई की और अंत तक नाबाद रहते हुए 36 गेंदों में 59 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 1 चौका और 6 गगनचुंबी छक्के भी लगाए। हेटमायर की इस धमाकेदार पारी की बदौलत ही राजस्थान की टीम 165 के स्कोर तक पहुंच पाई।

Trending


Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

हालांकि, जब हेटमायर 14 के स्कोर पर थे तब लॉन्ग ऑन पर क्रुणाल ने उनका आसान सा कैच छोड़ दिया था जिसके बाद हेटमायर ने जमकर चौकों-छक्कों की बारिश की। फैंस इस ड्रॉप कैच को लेकर क्रुणाल को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से पांड्या पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now