X close
X close
Indibet

शोएब अख्तर ने जमकर की टीम इंडिया की तारीफ,बोले पूरी दुनिया में है टीम का दबदबा 

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
January 27, 2020 • 18:05 PM View: 842

रावलपिंडी, 27 जनवरी | पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम धीरे-धीरे बेरहम टीम बनती जा रही है और इस बात को उन्होंने एक बार फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में एकतरफा मात दे साबित किया है। भारत ने दूसरे मैच में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराया था और इसी के साथ पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली थी।

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "भारत बेरहम टीम बनती जा रही है, इसका सबूत उसके द्वारा न्यूजीलैंड को दूसरे टी-20 मैच में दी गई हार से मिलता है। अगर आप (न्यूजीलैंड) इतने कम स्कोर पर आउट हो जाओगे तो आप भारत जैसी टीम के साथ कैसे प्रतिस्पर्धा करोगे जिसकी बल्लेबाजी काफी गहरी है।"

Trending


उन्होंने कहा, "मैंने पहले कहा था कि कोलिन मुनरो और मार्टिन गुप्टिल को बड़े स्कोर करने होंगे नहीं तो भारतीय टीम को रोकना मुश्किल हो जाएगा।"

अख्तर ने साथ ही कहा कि क्रिकेट में धीरे-धीरे प्रतिस्पर्धा खत्म हो रही है क्योंकि टीमें लड़ने की क्षमता नहीं दिखा रही हैं।

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, "इस समय भारत का पूरे विश्व पर दबदबा है, लेकिन दूसरी टीमों को क्या हो गया? जब आस्ट्रेलिया का विश्व क्रिकेट पर दबदबा था तो कम से कम भारत और पाकिस्तान तो उसे चुनौती देते थे। हम जो न्यूजीलैंड में देख रहे हैं उसमें तो मेजबान ने पूरी तरह से भारत के सामने सरेंडर कर दिया है।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now