Advertisement
Advertisement

टीम इंडिया के दरवाजे पर दस्तक नहीं, दरवाजे को तोड़कर ही मानेंगे रुतुराज? 5 मैचों में ठोक डाली चौथी सेंचुरी

महाराष्ट्र के कप्तान और सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ की मौजूदा फॉर्म किसी सपने से कम नहीं रही है। विजय हजारे ट्रॉफी में उन्होंने पांचवें मुकाबले में चौथा शतक लगाकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है। मंगलवार 14 दिसंबर...

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 14, 2021 • 16:19 PM
Cricket Image for टीम इंडिया के दरवाजे पर दस्तक नहीं, दरवाजे को तोड़कर ही मानेंगे रुतुराज? 5 मैचों म
Cricket Image for टीम इंडिया के दरवाजे पर दस्तक नहीं, दरवाजे को तोड़कर ही मानेंगे रुतुराज? 5 मैचों म (Image Source: Google)
Advertisement

महाराष्ट्र के कप्तान और सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ की मौजूदा फॉर्म किसी सपने से कम नहीं रही है। विजय हजारे ट्रॉफी में उन्होंने पांचवें मुकाबले में चौथा शतक लगाकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है। मंगलवार 14 दिसंबर को उन्होंने चंडीगढ़ के खिलाफ मैच में अपना चौथा शतक पूरा किया।

310 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी महाराष्ट्र ने शानदार शुरुआत की और गायकवाड़ और यश नाहर ने 100 रनों की शुरुआती साझेदारी करके मजबूत नींव रखी, लेकिन इसके बाद टीम ने महज 22 रन पर चार विकेट गंवा दिए और टीम एक बार फिर से बैकफुट पर चली गई।

Trending


हालांकि, 24 वर्षीय गायकवाड़ दूसरे छोर पर टिके हुए हैं। गायकवाड़ ने 7 चौकों और 4 छक्कों के साथ अपना शतक पूरा किया, पांच मैचों में अपना चौथा और इस शतक के साथ टूर्नामेंट में 500 रन भी पूरे किए। गायकवाड़ 150 रन से भी ज्यादा बनाकर नाबाद हैं और अब अपनी टीम की नैय्या पार लगाने की सारी जिम्मेदारी उन्हीं पर है।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

पहले आईपीएल 2021 में और अब घरेलू क्रिकेट में धमाकेदार प्रदर्शन करने के बाद सेलेक्टर्स के लिए भी गायकवाड़ को नजरअंदाज़ करना मुश्किल रहने वाला है। ऐसे में अब बस फैंस को इस बात का इंतज़ार है कि गायकवाड़ कब टीम इंडिया के लिए नियमित तौर पर खेलते हुए दिखेंगे। गायकवाड़ इस प्रदर्शन से टीम इंडिया के दरवाजे पर दस्तक नहीं बल्कि दरवाजे को तोड़कर एंट्री मार रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement