X close
X close
Indibet

VIDEO: 'हेलीकॉप्टर शॉट', रुतुराज गायकवाड़ ने गोल्फ स्टिक की तरह बल्ला घुमाया

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस और चैन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में CSK के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने धोनी का फेमस हेलीकॉप्टर स्ट्रोक खेला।

By Prabhat Sharma May 15, 2022 • 18:20 PM

चैन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को एमएस धोनी (MS Dhoni) के फेमस हेलीकॉप्टर शॉट का नया वर्जन खेलते हुए देखा गया। गुजरात के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ का सामना करते हुए रुतुराज गायकवाड़ ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मिनी-हेलीकॉप्टर स्ट्रोक लॉन्च किया था।

जोसेफ की ऑफ स्टंप के बाहर जाती गेंद को रुतुराज गायकवाड़ ने खाली मिड-विकेट क्षेत्र में घुमाकर चौंका बटोरा। अल्जारी जोसेफ मुख्य रूप से ऑफ-साइड क्षेत्र में गेंदबाजी करने की कोशिश कर रहे थे तब गायकवाड़ ने अपने कप्तान धोनी के अंदाज में गेंद को ऑन-साइड की दिशा में खेलकर चौंका बटोरा।

Trending


गेंदबाज जोसेफ ने गेंद को ओवर-पिच करने में गलती की थी, जिसने रुतुराज गायकवाड़ को गेंद के नीचे आने और धोनी के प्रसिद्ध हेलीकॉप्टर शॉट के अपने लेटेस्ट वर्जन को खेलने का समय और जगह दिया। बल्लेबाज ने गेंद को बाहर से अपने डाउनस्विंग में सही पाया और शॉर्ट मिड-विकेट क्षेत्र में खेल दिया।

यह भी पढ़ें: 'ये तो वैसे भी चौका है', ऋषभ पंत का वीडियो IPL में फिक्सिंग का सबूत

यह इस सीज़न में रुतुराज गायकवाड़ द्वारा खेले गए सबसे प्रभावशाली स्ट्रोक्स में से एक था। रुतुराज गायकवाड़ पिछले सीजन चेन्नई के लिए जबरदस्त फॉर्म में थे। आईपीएल 2021 में इस बल्लेबाज ने 45.35 के औसत और 136.26 के स्ट्राइक-रेट से 635 रन बनाए। चेन्नई की टीम ने आईपीएल 2021 का खिताब जीता था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now