X close
X close
Indibet

VIDEO : ऑक्शन से पहले श्रीसंत की हुंकार, बिखेर कर रख दी बल्लेबाज़ की गिल्लियां

आईपीएल 2021 का मेगा ऑक्शन कुछ ही दिन दूर है। इस बार ऑक्शन में दो नई टीमों के आने से रोमांच अपने चरम पर पहुंच चुका है। मज़ा इसलिए भी आने वाला है क्योंकि भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत भी इस

By Shubham Yadav February 10, 2022 • 21:46 PM View: 3646

आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन कुछ ही दिन दूर है। इस बार ऑक्शन में दो नई टीमों के आने से रोमांच अपने चरम पर पहुंच चुका है। मज़ा इसलिए भी आने वाला है क्योंकि भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत भी इस बार ऑक्शन में अपनी किस्मत आज़मा रहे हैं। 

श्रीसंत के लिए पिछले कुछ दिन काफी अच्छे रहे हैं। आगामी ऑक्शन से पहले उन्हें 2022 रणजी ट्रॉफी के लिए केरल की टीम में भी शामिल किया गया है। 39 वर्षीय श्रीसंत नौ साल के अंतराल के बाद देश के प्रमुख रेड-बॉल घरेलू टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए तैयार हैं। हालांकि, इसी बीच जब ऑक्शन में कुछ ही दिन बचे हैं, तो उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Trending


श्रीसंत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर ये वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने एक शानदार आउटस्विंगर के साथ बाएं हाथ के बल्लेबाज की गिल्लियां बिखेर कर रख दी हैं। इस दौरान उन्होंने अपने कैप्शन में भी ये लिखा कि आउटस्विंगर उनकी पसंदीदा गेंदों में से एक है। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

आपको बता दें कि केरल क्रिकेट एसोसिएशन ने रणजी ट्रॉफी 2022 के लिए 20 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। सचिन बेबी को इस टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है, जबकि विकेटकीपर-बल्लेबाज विष्णु विनोद उनके डिप्टी के रूप में काम करेंगे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now