Advertisement
Advertisement

SA vs IND: प्रज्ञान ओझा ने पहले टेस्ट के लिए चुनी भारत की प्लेइंग XI, 4 गेंदबाज किए शामिल

SA vs IND: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले के लिए टीम इंडिया तैयार है। विराट कोहली की कप्तानी में 26 दिसंबर यानी कल से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच शुरू हो रहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 25, 2021 • 15:54 PM
Cricket Image for Sa Vs Ind Pragyan Ojha Selects His India Xi Including 4 Bowlers
Cricket Image for Sa Vs Ind Pragyan Ojha Selects His India Xi Including 4 Bowlers (Image Source: Google)
Advertisement

SA vs IND: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले के लिए टीम इंडिया तैयार है। विराट कोहली की कप्तानी में 26 दिसंबर यानी कल से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच शुरू हो रहा है। बॉक्सिंग डे-टेस्ट मैच की शुरुआत से ठीक पहले भारत के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) ने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का चयन किया है।

पहले टेस्ट मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बतौर सलामी बल्लेबाज प्रज्ञान ओझा ने मयंक अग्रवाल और केएल राहुल को चुना है। जो कि अपने आप में ठीक चुनाव भी है। रोहित शर्मा की गैरमोजूदगी में टीम इंडिया मयंक अग्रवाल और केएल राहुल के साथ ही जाएगी। मंयक अग्रवाल शानदार फॉर्म में हैं न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उन्होंने अपने बल्ले से जौहर भी दिखाया था।

Trending


चेतेश्वर पुजारा का फॉर्म हाल-फिलहाल में उतना अच्छा नहीं रहा है लेकिन इसके बावजूद ओझा ने उन्हें टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। वहीं पांचवें नंबर पर उन्होंने अजिंक्य रहाणे को जगह दी है। गौर करने वाली बात यह है कि श्रेयस अय्यर को भी प्रज्ञान ओझा ने प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

प्रज्ञान ओझा की भारतीय प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है- केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, रवि अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement