X close
X close
Indibet

SA vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज बचाने के इरादे से उतरेगी साउथ अफ्रीका

IANS News
By IANS News
April 03, 2021 • 21:59 PM View: 375

पहले वनडे में अंतिम गेंद पर मिली हार के बाद मेजबान दक्षिण अफ्रीका रविवार को यहां द वांडर्स स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में वापसी करना चाहेगा।

दक्षिण अफ्रीका के पास अपने मुख्य खिलाड़ियों के साथ वापसी करने का यह अंतिम मौका होगा क्योंकि इसके बाद उनके कई खिलाड़ी आईपीएल में खेलने के लिए भारत चले जाएंगे।

Trending


कगिसो रबाडा, एनरिक नार्जे (दोनों दिल्ली कैपिटल), क्विंटन डी कॉक (मुंबई इंडियंस), डेविड मिलर (राजस्थान रॉयल्स) और लुंगी एनगिडी (चेन्नई सुपर किंग्स) नौ अप्रैल से शुरू होने जा रही आईपीएल के 14वें सीजन में खेलने के लिए भारत दौरे पर जाएंगे। ये खिलाड़ी दूसरे वनडे के बाद भारत के लिए रवाना हो जाएंगे।

दूसरी तरफ, पाकिस्तान की टीम दूसरे वनडे को जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करना चाहेगी। कप्तान बाबर आजम ने पहले मैच में 103 रन की शतकीय पारी खेली थी और वह अपने इस फॉर्म को यहां भी बरकरार रखना चाहेंगे। बाबर ने वनडे में सबसे कम पारियों में 13 शतक लगाए हैं।

वहीं, दक्षिण अफ्रीका के नए कप्तान टेम्बा बवूमा के लिए कप्तानी की शुरुआत सही नहीं रही और उन्हें पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा। बवूमा को क्विंटन डीकॉक की जगह वनडे कप्तान बनाया गया है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools